Chhatarpur Police
Chhatarpur Police Subodh Tripathi
मध्य प्रदेश

छतरपुर: शहर में दहशत फैलाने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Author : Subodh Tripathi

हाइलाइट्स :

  • छतरपुर में गोली चलाकर दहशत फैलाने के मामले सामने आये

  • पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा

  • जुलूस निकाल कर 'गोली चालाना पाप है' के नारे लगवाए

राज एक्सप्रेस। छतरपुर में पिछले कुछ दिनों से लगातार शहर में गोली चलाकर दहशत फैलाने के मामले सामने आ रहे थे और पुलिस पर शिथिलता के आरोप लगाए जा रहे थे। बीते रोज तो एक शख्स ने ना सिर्फ गोली चलाई बल्कि वहीं खड़े रहकर एक युवक को जान से मारने की धमकी भी दे डाली थी। गुरुवार को पुलिस ने दहशत फैलाने वाले तीन आरोपियों को दबोचने में सफलता हासिल की है।

जानकारी के अनुसार :

पुलिस (Chhatarpur Police) से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सोनू धुरिया, अमित शिवहरे और रवि यादव शहर में लगातार फायरिंग कर दहशत फैला रहे थे। जब पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया तो, उसके बाद तीनों आरोपियों का शहर की मुख्य सड़कों से जुलूस भी निकाला गया।

गोली चालाना पाप है के नारे :

जुलूस निकाल कर पुलिस तीनों आरोपियों को उसी स्थान पर लाई जहां बीते रोज आरोपियों ने फायरिंग कर दहशत फैलाई थी, इस स्थान पर ले जाकर पुलिस ने इनसे 'गोली चालाना पाप है' के नारे लगवाए। पुलिस के द्वारा की गई इस कार्यवाही के बाद शहर में दहशत फैला रहे आरोपियों में ही दहशत का माहौल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT