Chhindwara Accident
Chhindwara Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Chhindwara Accident : भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, सीएम ने जताया दुख

Author : Priyanka Yadav

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय बढ़ ही रहे हैं। अब मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में भीषण हादसा हो गया है, मिली जानकारी के मुताबिक इस सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

जानिए कैसे हुआ हादसा:

हादसे का मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले का, मिली जानकारी के मुताबिक छिंदवाड़ा से बैतूल जाने वाले रिंग रोड के पास गुरैया रोड पर ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में हादसे में कार में 5 बच्चों और एक महिला समेत 6 लोगों की मौत हो गई, ​वहीं, दो लोग घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मौके पर पुलिस पहुंची :

इस घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया, घटना की सूचना लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची। ASP के मुताबिक- बैतूल रिंग रोड पर छिंदवाड़ा की तरफ आ रही कार को पीछे से ही तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी। इससे कार सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट

एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- छिंदवाड़ा जिले के खेरवाड़ा गांव के पास सड़क हादसे में 6 लोगों के असमय निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है। श्री चौहान ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति व परिजनों को यह शोक सहन करने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना की है।

प्रदेश में थमने का नाम नहीं ले रहा भीषण दुर्घटनाओं का कहर

कोरोना संकटकाल के बीच भी मध्यप्रदेश में तेजी से सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- सागर में अनियंत्रित होकर पलटा ऑक्सीजन से भरा ट्रक

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT