Chhindwara Accident
Chhindwara Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Chhindwara Accident : जेसीबी ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में 1 की मौत- कई घायल

Priyanka Yadav

Chhindwara Accident : प्रदेश भर में सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है, रोजाना कहीं न कहीं से भीषण सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही हैं। अब मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में हादसा हो गया है, यहां एक जेसीबी ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी है। इस हादसे में एक की मौत हो गई है वहीं कई घायल हो गए हैं।

JCB ने बाइक को मारी टक्कर :

ये हादसा छिंदवाड़ा के थाना चांद के ग्राम माताखैरी के पास हुआ है, यहां बुधवार को जेसीबी चालक ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी है। बता दें, टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक सवार टकरा गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई है, जबकि उनके साथ बाइक पर सवार 2 बच्चे हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस-

इधर इस हादसे की सूचना मिलते ही बरेला पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि, हादसे का शिकार हुए शेख रमजान मंसूरी बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई है। उनके साथ हादसे में 2 बच्चे भी घायल हुए हैं, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिंछुआ से जिला अस्पताल रैफर किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, चालक शराब के नशे में था जो काफी लापरवाही से जेसीबी चला रहा था। जिसकी वजह से ये हादसा हुआ है।

प्रदेश में जारी है सड़क हादसों का कहर :

बताते चलें कि प्रदेश में आए दिन दुर्घटना होने की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है, वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन भी सुरक्षित रखने के लिहाज से अनिवार्य है।

इससे पहले भी कई हादसों की खबरें सामने आ चुकी हैं, नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- जबलपुर में सरिया से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया पर चढ़ा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT