कोरोना कर्फ्यू के बीच नवयुगल ने पेश की अनूठी मिसाल
कोरोना कर्फ्यू के बीच नवयुगल ने पेश की अनूठी मिसाल Social Media
मध्य प्रदेश

नवयुगल ने पेश की अनूठी मिसाल,2 लोगों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर पहनाई वरमाला

Author : Deepika Pal

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के चलते जहां कई बंदिशें शुरू हैं तो वहीं दूसरी तरफ प्रशासन ने 20 लोगों को ही सम्मिलित होने की अनुमति जारी की है इस बीच ही जिले एक खबर सामने आईं है जहां नव युगल ने अनूठी मिसाल पेश करते हुए सिर्फ दो लोगों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर एक-दूसरे को वरमाला डाली।

क्या है पूरी खबर

मिली जानकारी के अनुसार, बताते चलें कि, नगर के हिमांशु बरमैया और वधु रूपाली बरमैया का परिजनों ने बुधवार 28 अप्रैल को विवाह कार्यक्रम तय किया था। जहां इन नवयुगल ने प्रशासन की अनुमति को ध्यान में रखते हुए वर-वधु देर शाम शादी का जोड़ा पहनकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। यहां उन्होंने विजय स्तंभ के सामने एक-दूसरे को जयमाला पहनाकर सात जन्मों तक एक-दूसरे का साथ निभाने की कसमें खाईं। जहां दोनों के साथ माता पिता और अन्य सिर्फ दो परिजन के साथ मिलकर शादी रचाई।

नवयुगल और परिवार की इस पहल का एसडीएम ने किया स्वागत

इस संबंध में, शादी के बाद नवयुगल और उनके परिवार ने विवाह खर्च से बची राशि 11 हजार रुपए कोविड मरीजों के लिए एसडीएम अतुल सिंह को सौंपे। इस दौरान बरमैया परिवार द्वारा की गई पहल का एसडीएम ने स्वागत किया। बताते चलें कि, प्रशासन ने प्रशासन ने विवाह समारोह में सिर्फ दस लोगों की उपस्थिति के आदेश जारी किए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT