छिंदवाड़ा: नदी के बहाव में फंसी कार
छिंदवाड़ा: नदी के बहाव में फंसी कार Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा: नदी के बहाव में फंसी कार, रस्सी के सहारे बाहर निकाला युवकों को

Author : Priyanka Yadav

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में मानसून ने दस्तक दे दी है अधिकांश जगहों पर बारिश का कहर जारी है वहीं छिंदवाड़ा में बारिश के कारण नदी-नाले भर गए जिसकी वजह से ये दुर्घटना होते होते बची है। बता दें कि छिंदवाड़ा में बीते 24 घंटे में 12.4 मिमी बारिश होने से नदी-नाले उफान पर हैं। इस बीच नदी के बहाव में एक कार फंसने का मामला सामने आया है।

जानिए पूरा मामला :

मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा का है। बता दें कि हाल ही में खबर मिली है कि छिंदवाड़ा की ये घटना सामने आई है कि पेंच नेशनल पार्क जाने वाले मार्ग पर एक रपटा है बता दें इस बीच एक कार चंदनगांव के पास नदी के बहाव में फंस गई, ग्रामीणों ने रस्सी से कार को बांधा और रस्सियों से सबसे पहले युवकों को निकाला गया है।

लापरवाही बनी मुसीबत :

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि चार युवक पानी होने के बाद भी कार को रपटे पर ले गए थे। इस लापरवाही के कारण कार के अचानक बंद होने के कारण पानी के बीच में अटक गईं, इस दौरान पानी के बहाव के बीच ग्रामीणों ने कार को रस्सी से बांधा और युवकों को बाहर निकाला। उसके बाद कार को रस्सियों के सहारे खींचा। ऐसे में बड़ी दुर्घटना होते-होते बची है।

आपको बताते चलें कि प्रदेश में जहां लगातार कोरोना का संकट बढ़ता ही जा रहा है, वहीं इस बीच कुछ गलतियां जान ले सकती है। इससे पहले मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से सेल्फी का मामला सामने आया था बता दें कि संक्रमण के चलते पिकनिक पर पाबंदी के बाद भी लोग हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं छिंदवाड़ा में पिकनिक मनाने गए थे सेल्फी के चक्कर मे नदी के बहाव में कार फंसी गयी थी इस दौरान बड़ा हादसा होते हुए बचा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT