शादियों में छाया कोरोना का कहर
शादियों में छाया कोरोना का कहर Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश : शादी में कोरोना का कहर, जीजा की रिपोर्ट से मची खलबली

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस (मध्यप्रदेश) । देशभर में खतरनाक कोरोना वायरस की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही है, वहीं बढ़ते मामलों ने मध्यप्रदेश में चिंता की स्थिति उत्पन्न कर दी है इसी बीच ताजा मामला छिंदवाड़ा से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक एक शादी समारोह में छाया कोरोना का कहर। शादी में जीजा की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट की खबर से मची खलबली।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से सामने आया है, छिंदवाड़ा के रामबाग में एक शादी का आयोजन में जीजा की कोरोना रिपोर्ट से हड़कंप मच गया। बता दें कि एक शादी समारोह की रस्म के बीच जीजा की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट की खबर आई, तभी रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन ने दूल्हा और दुल्हन समेत 95 लोगों को क्वारंटीन कर दिया है।

तेजी से बढ़ा कोरोना ख़तरा

मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि जीजा शादी के लिए दिल्ली से छिंदवाड़ा आया थे। तभी शादी में पता चला कि दुल्‍हन के जीजा कोरोना पॉजिटिव हैं, इस खबर के आते ही उन सभी लोगों की तलाश शुरू हो गई, आपको बता दें कि इस बीच परिवार और अन्य लोगों पर भी कोरोना का खतरा बढ़ गया है।

आपको बता दें कि अभी बीच मे ही शादी में सावधानी बरतने की अपील की गई थी, मध्यप्रदेश सरकार की और से कई निर्देश जारी किए गए थे इस बीच लोगों से सावधानी बरतने की अपील का भी फायदा होते हुए नजर नहीं आ रहा है। संकटकाल में लोगों की लापरवाहियों के चलते भी कई मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT