छिंदवाड़ा में भट्‌टी का बॉयलर फटा
छिंदवाड़ा में भट्‌टी का बॉयलर फटा Social Media
मध्य प्रदेश

Chhindwara : आशाराम गुरुकुल में भट्‌टी का बॉयलर फटने से युवक की मौत, चार झुलसे

Priyanka Yadav

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। एमपी में हादसे की खबरें दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं, हाल ही में ऐसा ही एक और मामला छिंदवाड़ा से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक छिंदवाड़ा में भट्‌टी का बॉयलर फटने से युवक की मौत हो गई है।

छिंदवाड़ा में भट्‌टी का बॉयलर फटा :

घटना मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की है। छिंदवाड़ा में आशारामजी गुरुकुल में भट्‌टी का बॉयलर फटने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, मृतक मूल रूप से हैदराबाद का रहने वाला था, वह भी यहां रसोइये का काम करता था।। वही इस हादसे में खाना बनाने वाली 4 महिलाएं झुलस गईं हैं। बताया जा रहा है कि बॉयलर भट्‌टी में खाना बनाते समय ये हादसा हुआ है।

इस हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर ASP संजीव उईके, CSP एमएल कुशवाह, कोतवाली टीम के साथ पहुंचे, फिलहाल इस हादसे के बाद हड़कंप मचा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में झुलसीं चार महिला उर्मिला कारटे (45 साल) निवासी बरारीपुरा, नीता साहू (28 साल) निवासी गुरुकुल आश्रम, माया सिसोदिया (45 साल) निवासी मोहन नगर, शशि डहेरिया (40 साल) निवासी कावेरीनगर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एडिशनल एसपी के मुताबिक जिस व्यक्ति की मौत हुई है वह हैदराबाद से छिंदवाड़ा आया था।

बताते चलें कि, देश-प्रदेश में आए दिन कहीं न कहीं से कुछ अनहोनी की खबर सामने आ ही रही हैं। बीते दिनों ही भोपाल के लखेरापुरा स्थित धर्मशाला में सिलेंडर फटने से हड़कंप मचा था, बता दें, लखेरापुरा स्थित नथमल धर्मशाला में खाना बना रहा था, इसी दौरान धर्मशाला के अंदर खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लग गई, इस बीच आग की खबर लगते हड़कंप मच गया तभी एक कर्मचारी तत्काल गैस सिलेंडर को लेकर बाहर की तरफ दौड़ा, लेकिन बीच में सिलेंडर के फट गया था नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- भोपाल के लखेरापुरा स्थित धर्मशाला में सिलेंडर फटने से मचा हड़कंप, 2 लोग घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT