छिंदवाड़ा : नकुल नाथ ने CM को लिखा पत्र
छिंदवाड़ा : नकुल नाथ ने CM को लिखा पत्र Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा: जनरल प्रमोशन की मांग को लेकर नकुल नाथ ने CM को लिखा पत्र

Author : Priyanka Yadav

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर कोरोना का कहर चरम पर है वहीं दूसरी और कोरोना संक्रमण काल मे छात्रों द्वारा लगातार जनरल प्रमोशन की मांग की जा रही है। इस कोरोना काल में छात्रों की यह मांग को लेकर सांसद नकुल नाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज को पत्र लिखा है।

नकुल नाथ ने CM को पत्र लिखकर की ये मांग

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह चौहान को कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने पत्र लिखा है, बता दें कि मध्यप्रदेश में लगातार जनरल प्रमोशन की मांग की जा रही है। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर छात्रों के लिए जनरल प्रमोशन की मांग की है।

कांग्रेस सांसद नकुलनाथ ने कहा कि मैं सरकार से आग्रह करता हूं कि वो जल्द से जल्द छात्रों को कॉलेजों में जनरल प्रमोशन दे। आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में लॉकडाउन के कारण परीक्षाएं स्थगित करनी पड़ी हैं।वहीं मध्यप्रदेश बोर्ड की 10वीं एवं 12वीं कक्षाओं की परीक्षाओं को छोड़कर शेष कक्षाओं में जनरल प्रमोशन दिया जाएगा।

बता दें कि फिर बाद में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संकटकाल में बच्चों को ध्यान में रखते हुए कुछ महत्वपूर्ण फैसले लिए थे कि माध्यमिक शिक्षा मंडल की 10वीं के जो पेपर शेष रह गए हैं, अब वे पेपर नहीं होंगे। और जो माध्यमिक शिक्षा मंडल की 12वीं की परीक्षा के जो पेपर शेष रह गए हैं उनकी परीक्षा जून में की जाएंगी। इस बीच प्रदेश में छात्रों द्वारा लगातार जनरल प्रमोशन की मांग उठाई जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT