Chhindwara : दोस्तों की कार अनियंत्रित होकर पलटी
Chhindwara : दोस्तों की कार अनियंत्रित होकर पलटी Social Media
मध्य प्रदेश

Chhindwara : ढाबे पर खाना खाने जा रहे दोस्तों की कार अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में एक की मौत

Priyanka Yadav

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। देश-प्रदेश में सड़क घटनाओं की खबरें तेजी से बढ़ रही है। वहीं एमपी में रोजाना कहीं न कहीं से हादसों की खबरें सामने आ रही है। अब छिंदवाड़ा में एक हादसा हो गया है, यहां तेज रफ्तार कार पलटने से एक की मौत हो गई है।

अनियंत्रित होकर पलटी कार :

ये हादसा रिंग रोड रोटरी पर हुआ था। मिली जानकारी के मुताबिक यहां देर रात छिंदवाड़ा से नागपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में सवार चार युवकों में से कार चालक की मौत हो गई, जबकि उसके तीनों साथियों को चोट आई है।

ढाबे पर खाना खाने जा रहे थे :

चारों दोस्त छिंदवाड़ा से उमरानाला मार्ग स्थित मलंग ढाबा खाना खाने जा रहे थे , लेकिन ढाबा आने से पहले ही उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। कार की गति इतनी तेज थी कि अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार चालक निहाल की मौत हो गई, वहीं कई घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि चंदनगांव निवासी निहाल उर्फ बिट्टू दो बहनों में अकेला भाई था। निहाल की मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस ने अन्य तीन युवकों के दर्ज किए बयान

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने पोस्‍टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इधर पुलिस ने अन्य तीन युवकों के बयान दर्ज किए है। इस मामले की जांच पुलिस कर रही है।

बताते चलें कि, एमपी में लगातार सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है। इससे पहले शहडोल के जैसिंघनगर थाना क्षेत्र में हुआ, यहां रास्ते में खराब सड़क के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के पलट जाने से उसमें सवार ग्यारह लोग घायल हो गये हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT