महामहिम के नाम ज्ञापन प्रस्तुत
महामहिम के नाम ज्ञापन प्रस्तुत  राज एक्सप्रेस संवाददाता
मध्य प्रदेश

Chhindwara : बढ़ती मंहगाई के विरोध में आदिवासी प्रकोष्ठ ने ज्ञापन सौंपा

Author : राज एक्सप्रेस

छिंदवाड़ा, मध्य प्रदेश। जिला कांग्रेस आदिवासी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी व सदस्यों ने जिला सहित सम्पूर्ण प्रदेश में दिन प्रति दिन बढ़ती मंहगाई एवं बेरोजगारी के विरोध में प्रदेश सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए महामहिम के नाम ज्ञापन प्रस्तुत कर जनहित में त्वरित निर्णय लिये जाने का विनम्र अनुरोध किया है।

अपने ज्ञापन में आदिवासी प्रकोष्ठ ने उल्लेख किया कि बढ़ती मंहगाई के कारण गरीब आदिवासी मजदूर का सम्पूर्ण सामाजिक ताना-बाना बिगड़ गया है इतना ही नहीं गरीब व मध्यम वर्ग भी इससे प्रभावित हुआ है। पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस, खाघ तेल सहित रोजमर्रा की अन्य वस्तुयें अब गरीब की पहुंच से बाहर हो गई है दलित, आदिवासी, मजदूर वर्ग व आमजन की समस्याओं की और जिला प्रशासन व प्रदेश शासन का ध्यान नहीं है।

आदिवासी प्रकोष्ठ ने अपने ज्ञापन में महामहिम से अपेक्षा की है कि वे उक्त संदर्भ में त्वरित कार्यवाही करते हुए आमजन को राहत पहुचाने हेतू प्रदेश सरकार को निर्देशित करे साथ ही दलित, आदिवासी परिवारो की बिगड़ती आर्थिक स्थिति पर गौर कर इस मंगहगाई की मार से उन्हे बचाने हेतु बढ़े हुए मूल्यो में कमी कर उन्हे आर्थिक संबल प्रदान करे।

आज स्थानीय जिलाध्यक्ष कार्यालय में सक्षम अधिकारी के समक्ष ज्ञापन प्रस्तुत करते समय अध्यक्ष महेश धुर्वे, संजय परतेती, दशरथ उइके, बीरपाल इवनाती, अशोक उइके, संतोष भारती, शिवकुमार सिरसाम, दुर्गेश उइके, भूषण अहाके, व देशलाल धुर्वे प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT