Chhindwara: आदिवासी समाज ने कमलनाथ का  पुतला जलाकर किया विरोध
Chhindwara: आदिवासी समाज ने कमलनाथ का पुतला जलाकर किया विरोध Social Media
मध्य प्रदेश

Chhindwara: आदिवासी समाज ने कमलनाथ का पुतला जलाकर किया विरोध

Author : Priyanka Yadav

छिंदवाड़, मध्यप्रदेश। देश-प्रदेश में जहां कोरोना को लेकर आमजनता परेशान है वहीं इस बीच मध्यप्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का अपने ही घर में अब विरोध शुरू हो गया है, मिली जानकारी के मुताबिक आदिवासी समाज ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला जलाकर विरोध किया है।

छिंदवाड़ा में पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ प्रदर्शन:

बता दें कि शुक्रवार को तामिया थाना के सामने आदिवासी समाज ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का पुतला जलाते हुए मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

12 मई को आदिवासी परिवार के साथ थाना प्रभारी का हुआ था विवाद

बताते चलें कि 12 मई को गांव में आदिवासी परिवार में शादी के दौरान गाइडलाइन का पालन करवाने गई थाना प्रभारी के साथ परिजनों का विवाद हुआ था, इसके बाद से कुछ आदिवासी परिवार के सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, लेकिन थाना प्रभारी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके विरोध में 22 दिनों से तामिया थाना के सामने आदिवासी समाज धरने पर बैठा है।

वहीं, शुक्रवार को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर 40 सालों से आदिवासियों के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए आदिवासी समाज में न सिर्फ कमलनाथ का पुतला जलाया बल्कि कमाना तो नकुलनाथ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

आदिवासी समाज ने लगाया ये आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक आदिवासी समाज ने आरोप लगाया है कि पिछले 40 सालों से पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ सिर्फ उनके समाज के नाम पर वोट लेकर गुमराह कर रहा है, इसलिए आप आदिवासी समाज विरोध में उतरा है।

आदिवासी समाज ने कहा- वोट हमारा राज तुम्हारा अब नहीं चलेगा

आदिवासी समाज ने तामिया थाना के सामने पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का पुतला जलाते हुए जमकर नारे लगाए है, आदिवासी समाज ने कहा कि वोट हमारा राज तुम्हारा अब नहीं चलेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT