युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास
युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास Social Media
मध्य प्रदेश

छेड़छाड़ से परेशान युवती ने किया आत्मदाह का प्रयास, मनचला भी झुलसा

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मनचलों की छेड़छाड़ से तंग आकर युवतियां उठा रही हैं आत्महत्या का कदम। ऐसा ही एक और मामला छिंदवाड़ा से सामने आया है, छिंदवाड़ा में कोतवाली थाना क्षेत्र के गुलाबरा में छेड़छाड़ से परेशान होकर एक युवती ने खुद को आग लगा ली। युवती की हालत गंभीर है उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार युवती गांव से आकर शहर में किराए से रहती है। युवती को युवक (गोल्डी उर्फ योगेश) लगातार आते-जाते परेशान कर रहा था। कोचिंग जाते समय भी युवक उसे परेशान करता था। छेड़छाड़ के साथ युवक ने युवती को बदनाम करने की धमकी दी थी। इससे तंग आकर युवती ने खुद को आग लगा ली, आग लगने से युवती का हाथ और चेहरा जल गया, पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक-

वहीं युवक गोल्डी उर्फ योगेश को भी गंभीर रूप से आग में झुलस गया है। जानकारी के अनुसार वह आग ताप रहा था, उस समय लकड़ी में मिट्टी का तेल डाला, तभी आग भभकने से उसके हाथ और चेहरा और कपड़े जल गए, युवक को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस इस मामले में जांच कर जारी है।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT