Chhindwara: तेज रफ्तार कार पलटने का वीडियो हुआ वायरल
Chhindwara: तेज रफ्तार कार पलटने का वीडियो हुआ वायरल Social Media
मध्य प्रदेश

Chhindwara: तेज रफ्तार कार पलटने का वीडियो हुआ वायरल, नकुलनाथ की अपील- बारिश में सावधानी से चलाएं वाहन

Priyanka Yadav

Chhindwara: बरसात के कारण अनेक हादसे हो रहे हैं, ऐसे ही एक हादसे का मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से सामने आया है। छिंदवाड़ा नागपुर हाईवे पर एक तेज रफ्तार कार सड़क पर भरे बारिश के पानी से गुजरते हुए अनियंत्रित हुई तथा देखते ही देखते सड़क से नीचे उतरते हुए पलट गई, जिसके बाद से कार पलटने का वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

4-5 बार पलटी तेज रफ्तार कार

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, तेज रफ्तार कार सड़क से उतरकर किनारे की झाड़ियों में जाकर 4 से 5 बार पलटी खा जाती है। इस हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई है, जिसे क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि, गाड़ी में सवार व्यक्ति ने सीट बेल्ट लगाया था, जिसके कारण वह सुरक्षित रहा।

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को शहर के बिन्द्रा कालोनी निवासी विकास जयंत बोरकर नागपुर से वापस लौट रहे थे, उनके साथ बेटा भी था। तभी नागपुर मार्ग पर लिंगा के समीप देवर्धा में सड़क पर भरे बारिश के पानी के कारण कार अनियंत्रित हो गई थी। मोड़ पर कार पानी में से गुजरते हुए सड़क छोड़ते हुए सड़क से नीचे उतर गई तथा पलट गई। हादसे में कार में सवार लोगों को मामूली चोट आई है।

नकुलनाथ ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया वीडियो

तेज रफ्तार कार पलटने का वीडियो छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ ने भी अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है। नकुलनाथ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बारिश में सावधानी से वाहन चलाने की अपील की है। सांसद नकुल नाथ ने ट्वीट कर लिखा- छिन्दवाड़ा में लिंगा के समीप अत्याधिक बारिश के चलते वाहन के बेकाबू होकर दुर्घटनाग्रस्त होने का समाचार प्राप्त हुआ। वाहन में सभी के सुरक्षित होने का सुखद समाचार है । बारिश में वाहन धीरे चलाए एवं अत्याधिक बारिश होने पर वाहन सुरक्षित स्थान पर खड़ा कर बारिश थमने का इंतेजार करे।

बताते चलें कि, प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश देखने को मिल रही है, बीते दिनों बारिश के साथ बह रही तेज हवा ने जनजीवन बुरी तरह अस्त व्यस्त कर दिया था, तेज हवा के साथ बारिश होने के कारण कई घटनाएं भी हुई वहीं वर्षा के दौरान सड़क पर पानी भरे होने के कारण ऐसे हादसे सामने आ रहे है। इससे पहले भी ऐसे कई हादसे सामने आ चुके है, इस दौरान लोगों को वाहन को सड़क पर धीरे से चलाना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT