छिंदवाड़ा: नदी में डूबने से महिला की मौत
छिंदवाड़ा: नदी में डूबने से महिला की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा: कपड़े धोने के दौरान महिला का फिसला पैर, नदी में डूबने से हुई मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • घटना मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा की

  • कुलबेहरा नदी में डूबने से महिला की मौत

  • पुलिस ने किया रेस्क्यू, निकाला शव

  • पीएम के बाद शव उसके परिजनों को सौपा

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। जहां देश-प्रदेश महामारी 'कोरोना वायरस' के दंश से गुजर रहा है, वहीं मध्यप्रदेश के कई जिलों से लगातार हादसे की खबरें सामने आ रही है, अब छिंदवाड़ा में हुआ हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक छिंदवाड़ा जिले की कुलबेहरा नदी में एक महिला की डूबने से मौत हो गई है।

जानिए क्या है पूरी खबर :

मामला चांद क्षेत्र के चांद ढाना ग्राम का है, बता दें कि कुलबेहरा नदी में 52 वर्षीय दुर्गा इरपाची कुलबेहरा नदी में कपड़े धोने गई हुई थी, तभी कपड़े धोने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह नदी में डूब गई, जिससे महिला की मौत हो गई।

पति के आंखों के सामने उसकी जीवनसंगिनी पानी में डूब गई:

मिली जानकारी के मुताबिक जिस समय यह घटना हुई उस समय उसका पति दर्शन इरपाची भी मौके पर मौजूद रहा, बताया जा रहा है कि पत्नी को डूबते देख पति ने भी नदी में छलांग लगाई, लेकिन फिर भी वह पत्नी की जान नहीं बचा पाया, पति के आंखों के सामने उसकी जीवनसंगिनी पानी में डूब गई।

इस हादसे की उसने अन्य ग्रामीणों को सूचना दी, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर उसे निकालने का प्रयास किया लेकिन वे भी असफल रहे। वहीं इसकी सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिन्होंने तत्काल महिला के शव को नदी से ढूंढ निकाला तथा पीएम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

आपको बताते चलें कि कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश में डूब की चपेट में आने से घटनाएं तेजी से बढ़ गई हैं। मध्यप्रदेश में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- दोस्तों के साथ पिकनिक पर गए दो युवकों की डूबने से मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT