छिंदवाड़ा: महिला की निर्मम तरीके से हत्या
छिंदवाड़ा: महिला की निर्मम तरीके से हत्या Social Media
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा: महिला की निर्मम तरीके से हत्या, रोड किनारे मिला बिना गर्दन का शव, जांच में जुटी पुलिस

Sudha Choubey

हाइलाइस्ट-

  • मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से दिल दहला देने वाली खबर

  • महिला की निर्मम तरीके से हत्या

  • रोड किनारे मिला बिना गर्दन का शव

  • पुलिस घटनाक्रम की बारीकी से जांच में जुटी है

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। एमपी के छिंदवाड़ा जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। छिंदवाड़ा जिले में बिना गर्दन की एक महिला की लाश बरामद हुई है, जिसके बाद यहां सनसनी फैल गई। वहां से निकलने वाले राहगीरों ने बिना सिर की महिला की लाश देखी, तो दंग रह गए और बिना देर किए पुलिस को इसकी सूचना दी। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। गर्दन कटी महिला का शव अपने कब्जे में लिया। शव को देख कर ऐसा लग रहा था कि, बड़े ही दर्दनाक तरीके से महिला की जान ली गई है। फिलहाल अभी पुलिस पूरी घटनाक्रम की बारीकी से जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के लिए बता दें कि, पूरा घटनाक्रम छिंदवाड़ा जिले के बिछुआ क्षेत्र की चौकी खमारपानी के अंतर्गत आने वाले गढ़ेवानी आमाझिरी का है। जहां सड़क किनारे एक अज्ञात महिला का बिना सिर की बॉडी के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। मृतक महिला की उम्र लगभग 35 साल के करीब बताई जा रही है।

शव को देखने पर ऐसा प्रतीत होता है कि, मृतक को बड़ी ही बेहरमी से मौत के घाट उतारा गया है। शव की पहचान नही हो पा रही है। पुलिस ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT