पुलिस की टीम लोगों से पूछताछ करते हुए
पुलिस की टीम लोगों से पूछताछ करते हुए Pankaj Yadav
मध्य प्रदेश

छतरपुर: घर के बाहर सो रहे व्यापारी की नृशंस हत्या

Author : Pankaj Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के दूरस्थ अंचल सरवई में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 50 वर्षीय व्यापारी की जघन्य हत्या की गई है। यह व्यापारी अपने घर के बाहर ही एक झोपड़ीनुमा घर में रात के वक्त सो रहा था। हत्यारों ने मृतक के सिर को धारदार हथियारों से फोड़ा, उसकी जीभ काटी और आंखें भी फोड़ दीं। यह घटना रात करीब दो से चार बजे के बीच की है। सुबह जब व्यापारी के शरीर में कुछ जान थी तब उसके परिवार के लोग उसे बांदा अस्पताल लेकर भागे लेकिन उसने बीच में ही दम तोड़ दिया।

क्या है मामला :

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सरवई में 50 वर्षीय कामता गुप्ता गिट्टी और सरिया का व्यापार करता था। वह अपने घर के सामने ही दुकान से सटी एक झोपड़ी में रात के वक्त सो रहा था। सुबह करीब 4 बजे लोगों ने उसके चीखने, चिल्लाने की आवाज सुनी। घायल कामता गुप्ता लोगों से इशारे में लिखने के लिए पेन मांग रहा था लेकिन किसी ने उसे समझा नहीं और इलाज के लिए उसे बांदा अस्पताल ले जाने लगे। रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया बाद में बांदा अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम किया गया।

घर के बाहर सो रहे व्यापारी की नृशंस हत्या

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई :

वारदात के बाद सूचना मिलने पर एसडीओपी केसी पाली के अलावा सरवई थाना प्रभारी पंकज शर्मा, गोयरा थाना प्रभारी हेमंत नायक, चंदला टीआई वीरेन्द्र बहादुर सिंह, बंशिया थाना प्रभारी संदीप खरे, एफएसएल एवं डॉग स्क्वॉयड की टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर वारदात से जुड़े सुराग जुटाए। पुलिस ने इस मामले में पड़ोस में ही रहने वाले तीन लोगों को हिरासत में लिया है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को एक कुल्हाड़ी भी हाथ लगी है। हत्या का यह मामला जल्द ही खुलने की संभावना है। सूत्र बताते हैं कि इस हत्याकाण्ड में अनैतिक संबंधों से जुड़ा मामला सामने आ सकता है।

इस हत्याकाण्ड से जुड़े अहम सुराग हाथ लगे हैं पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करेगी।
केसी पाली, एसडीओपी, लवकुशनगर

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT