मुख्यमंत्री चौहान की प्रस्तावित ग्वालियर यात्रा 7 फरवरी को
मुख्यमंत्री चौहान की प्रस्तावित ग्वालियर यात्रा 7 फरवरी को Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर : मुख्यमंत्री चौहान की प्रस्तावित ग्वालियर यात्रा 7 फरवरी को

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार 7 फरवरी को एक दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर पधारेंगे। मुख्यमंत्री चौहान प्रस्तावित यात्रा के दौरान ग्वालियर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। वे अधिकारियों की बैठक, निर्माण कार्यों का अवलोकन करने के साथ-साथ जन सभा को भी संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार 7 फरवरी को सुबह 11 बजे राजकीय विमान द्वारा ग्वालियर विमानतल पधारेंगे। विमानतल पर कार्यकर्ताओं से सौजन्य भेंट करने के साथ ही दीनदयाल एक्सप्रेस, स्मार्ट सिटी बसों और अति कुपोषित बच्चों को इंदौर ले जाने वाली बस को हरी झण्डी दिखायेंगे।

मुख्यमंत्री चौहान सुबह 11.45 बजे संभागीय आयुक्त कार्यालय में आयेंगे। यहाँ पर विभिन्न विभागों द्वारा लगाए गए विभिन्न योजनाओं के काउण्टरों का अवलोकन करने के पश्चात शहर विकास के कार्यों की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 2.10 बजे महाराज बाड़े पर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्टों का भूमिपूजन एवं डिजिटल म्यूजियम का अवलोकन करेंगे। मुख्यमंत्री चौहान दोपहर 3 बजे फूलबाग पर आयोजित विकास कार्यों के लोकार्पण, हितग्राहियों को हित लाभ वितरण के कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री चौहान के प्रस्तावित कार्यक्रम में सिरोल पहाड़ी का अवलोकन करने के साथ ही आरोग्य धाम का अवलोकन शामिल है। मुख्यमंत्री चौहान इसके पश्चात एयरपोर्ट पर प्रतिनिधि मण्डलों के साथ भेंट करने के पश्चात भोपाल रवाना होंगे।

फूलबाग मैदान का अवलोकन :

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की प्रस्तावित यात्रा के दौरान फूलबाग मैदान पर आयोजित कार्यक्रमों की तैयारी के लिये विभागीय अधिकारियों ने निरीक्षण किया। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी भी उपस्थित थे। एसडीएम अनिल बनवारिया एवं अपर आयुक्त नगर निगम राजेश श्रीवास्तव ने प्रस्तावित यात्रा के दृष्टिगत की जाने वाली व्यवस्थाओं का अवलोकन किया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT