मुख्यमंत्री ने दी हाई स्कूल के सभी विद्यार्थियों को बधाई
मुख्यमंत्री ने दी हाई स्कूल के सभी विद्यार्थियों को बधाई Raj Express
मध्य प्रदेश

10th Board Result : मुख्यमंत्री ने दी हाई स्कूल के सभी विद्यार्थियों को बधाई

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली भांजियों और प्रिय भांजों को बधाई देते हुए कहा है कि कोरोना संक्रमण के कारण रेग्यूलर परीक्षाओं में व्यावधान आया। मुझे चिंता थी कि आपका साल खराब न हो। इसलिए यह तय किया कि बेस्ट ऑफ फाइव के आधार पर जिन विद्यार्थियों ने फार्म भरा है, उनका परीक्षा परिणाम घोषित किया जाए। जिन विद्यार्थियों ने फार्म भरे आज उनका परीक्षा परिणाम घोषित हो गया। मैं आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। आप आगे प्रगति करते रहें, लगातार आगे बढ़ें, भगवान के चरणों में यही मेरी प्रार्थना है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा जारी वर्ष 2021 के हाईस्कूल परीक्षा परिणाम पर विद्यार्थियों के लिए आपने संदेश में यह बात कही।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि, जो विद्यार्थी यह चाहते हैं कि और बेहतर परीक्षा परिणाम लाएं, उनके लिए विकल्प खुला है। एक सितंबर 2021 से 25 सितम्बर 2021 के बीच परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी। विद्यार्थी अपनी तैयारी करें, ऑनलाइन फार्म भरें।

ऑनलाइन और वर्चुअल पढ़ाई, एक्चुअल का विकल्प नहीं :

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कोरोना संक्रमण अब नियंत्रण में है, पर स्थिति पर हम नजर रखे हुए हैं। लेकिन कई दिनों से स्कूल नहीं खुले। ऑनलाइन और वर्चुअल पढ़ाई, एक्चुअल का विकल्प नहीं हो सकती। आखिर विद्यालय विद्यालय होते हैं। इसलिए महाविद्यालय, विद्यालयों को खोलने की प्रक्रिया हम प्रारंभ कर रहे हैं। इसकी पूरी प्रक्रिया तय की जा रही है।

कोरोना अनुकूल व्यवहार का पालन जरूरी :

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि एक ध्यान रखना जरूरी है। कोरोना की तीसरी लहर पर हमारी नजर है, तैयारी भी सब कर रहे हैं। लेकिन आप कोरोना के संक्रमण को रोकने अनुकूल व्यवहार करते रहें। यह बहुत जरूरी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT