मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार उज्जैन पहुंचे सीएम मोहन यादव
मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार उज्जैन पहुंचे सीएम मोहन यादव RE - Bhopal
मध्य प्रदेश

CM Dr. Mohan Yadav : बाबा महाकाल की शरण में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, सीएम बनने के बाद पहली बार किए दर्शन

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • सीएम डॉ. मोहन यादव ने बाबा महाकाल का अभिषेक कर पूजा अर्चना की।

  • डॉ. मोहन यादव ने आज ही ली है मुख्यमंत्री पद की शपथ।

  • पंडितों - पुजारियों ने मंत्रोचारण किया जिसके बाद सीएम ने प्रार्थन की।

उज्जैन, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बुधवार को उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे। डॉ. मोहन यादव मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार उज्जैन में महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे। डॉ. मोहन यादव उज्जैन दक्षिण विधानसभा सीट से विधायक हैं। जानकारी के अनुसार महाकाल के दर्शन कर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भोपाल के लिए रवाना हो जायेंगे।

उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुँच कर सीएम डॉ. मोहन यादव ने बाबा महाकाल का अभिषेक कर पूजा अर्चना की। इस दौरान उनके साथ कई समर्थक भी मौजूद थे। उज्जैन में मुख्यमंत्री के आगमन पर विशेष तैयारी की गई थी। पंडितों - पुजारियों ने मंत्रोचारण किया जिसके बाद सीएम ने प्रार्थन की।

विद्यार्थी परिषद की नर्सरी से पढ़कर निकले राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की शाखा में परिपक़्व हुए उज्जैन दक्षिण से विधायक मोहन यादव और अब मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री राजनीति की नई इबारत लिखेंगे। संघ की शाखा से निकले मोहन यादव मध्यप्रदेश के 19 वें और भारतीय जनता पार्टी और जनता पार्टी मिलाकर, से आठवें मुख्यमंत्री बन गए हैं। उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत छात्र नेता के रूप में की थीं। विद्यार्थी परिषद में उज्जैन नगर मंत्री रहते हुए उन्होंने कई छात्र आंदोलन किये। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के बारे में विस्तार से पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT