बिपिन रावत और भाई परमानन्द की पुण्यतिथि
बिपिन रावत और भाई परमानन्द की पुण्यतिथि Social Media
मध्य प्रदेश

Death Anniversary: बिपिन रावत और भाई परमानन्द की पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री-गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

Priyanka Yadav

Death Anniversary: आज मां भारती के अमर सपूत व देश के प्रथम CDS ‘पद्म विभूषण’ जनरल बिपिन रावत और अंग्रेजी हुकूमत के खिलाफ आवाज बुलन्द करने के लिए अंडमान में लंबी सजा काटने वाले स्वातंत्र्य सेनानी, हिंदू महासभा के अग्रणी नेता भाई परमानन्द की पुण्यतिथि है। इन दोनों की पुण्यतिथि पर देश उन्हे याद कर श्रद्धांजलि दे रहा है।

Bipin Rawat की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि:

इस मौके पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान- गृहमंत्री ने भी उन्हे याद कर श्रद्धांजलि दी है। CM ने ट्वीट कर लिखा है कि, भारत के प्रथम रक्षा प्रमुख और थल सेनाध्यक्ष रहे, जनरल #Bipin Rawat की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं! मां भारती की सेवा के लिए आपकी निष्ठा, सेवा और समर्पण का भाव सर्वदा देशवासियों को राष्ट्र सेवा के लिए प्रेरित करता रहेगा। जय हिन्द!

बिपिन रावत की पुण्यतिथि पर गृहमंत्री ने किया याद-

बिपिन रावत की पुण्यतिथि पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि, देश के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत जी को उनकी पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि। हमारे सैन्य बलों और सुरक्षा ढांचे के आधुनिकीकरण में उनके योगदान को सदैव याद रखा जाएगा।

भाई परमानंद की पुण्यतिथि पर उन्हें शत्-शत् नमन: CM

वहीं, भाई परमानंद की पुण्यतिथि पर सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि, भारतीय स्वाधीनता आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले महान क्रांतिकारी एवं गदर पार्टी के संस्थापक सदस्य भाई परमानंद की पुण्यतिथि पर उन्हें शत्-शत् नमन। देश की आजादी में आपके योगदान को सदैव याद किया जाएगा।

परमानंद की पुण्यतिथि पर गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

परमानंद की पुण्यतिथि पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि, मां भारती की आजादी के लिए कालापानी की सजा काटने वाले महान क्रांतिकारी, सरदार भगत सिंह, सुखदेव, रामप्रसाद 'बिस्मिल' जैसे अमर शहीदों के प्रेरणास्रोत, आर्य समाज के सच्चे प्रचारक भाई परमानंद को उनकी पुण्यतिथि पर शत-शत नमन।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT