मुख्यमंत्री कमलनाथ
मुख्यमंत्री कमलनाथ  Social Media
मध्य प्रदेश

नहीं मान रहे कमलनाथ, विधायक बंदी का लगा रहे आरोप

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रमों के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को कांग्रेस के कई विधायकों को बंदी बनाये जाने का आरोप लगाया। कमलनाथ ने राज्यपाल लालजी टंडन को लिखे पत्र में यह आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस के कई विधायकों को बंदी बना लिया गया है और इस तरह की परिस्थिति में विधानसभा में बहुमत परीक्षण कराये जाने का कोई औचित्य नहीं है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पत्र में जोर देकर कहा :

विधायकों के किसी तरह की बंदिश से बाहर रहने तथा पूरी तरह से दबाव मुक्त होने पर ही बहुमत परीक्षण कराना उचित होगा, अन्यथा यह सुनिश्चित रूप से अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक कदम होगा।

CM ने पत्र का भी उल्लेख किया :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज के पत्र में राज्यपाल को पूर्व में 13 मार्च को लिखे गये पत्र का भी उल्लेख किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि, कांग्रेस के कई विधायकों को बंदी बनाकर कर्नाटक ले जाया गया है और वहां की पुलिस के नियंत्रण में रखकर उनसे विभिन्न प्रकार के बयान लिखवाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कांग्रेस के विधायकों को रिश्वत और अन्य प्रलोभन देकर अपने पक्ष में करने का षड्यंत्र रच रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT