मुख्यमंत्री कमलनाथ की कार्यकर्ताओं से अपील
मुख्यमंत्री कमलनाथ की कार्यकर्ताओं से अपील  Social Media
मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने की कार्यकर्ताओं से अपील

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। प्रदेश सरकार ने शहरों का सौंदर्य बिगाड़ने वाले अवैध होर्डिंग, पोस्टर, बैनर को हटाने की मुहिम चलाई है, जिसके चलते मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने जन्मदिन(18 नबंवर) पर किसी भी तरह के पोस्टर, बैनर ना लगाने की कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से अपील की है।

दरअसल, सीएम कमलनाथ का जन्मदिन 18 नबंवर को है। सीएम फिलहाल मनाली में हैं, संभवतः मुख्यमंत्री अपना जन्मदिन केदारनाथ में परिवार संग मनाएंगे।

सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर की अपील:

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि, "सभी कांग्रेसजनों, शुभचिंतकों, स्नेहीजनों, प्रशंसकों से मेरी विन्रम अपील - मेरे जन्मदिन के अवसर पर प्रदेश में कहीं भी होर्डिंग, पोस्टर, बैनर लगाकर प्रदेश को बदरंग ना करें, नियम का पालन करें।"

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "प्रदेश की खूबसूरती बिगाड़ते, यातायात में बाधा बनते व दुर्घटनाओं को खुला न्यौता देते इन अवैध होर्डिंगो से प्रदेश को बदरंग होने से बचाने के लिये व जनता की सुरक्षा की दृष्टि से इन पर प्रतिबंध का निर्णय मैंने पिछले दिनों लिया है।"

सीएम कमलनाथ की अपील मेरे फोटो वाले होर्डिंग भी हटा दें :

प्रदेश हित में इस निर्णय का सभी पालन करें। इस अनावश्यक ख़र्च का उपयोग मानव सेवा व परोपकार के कार्य में करें। प्रशासन को भी स्पष्ट निर्देश है कि, प्रदेश में मेरे जन्मदिवस पर कही भी अवैध होर्डिंग-पोस्टर-बैनर लगे दिखे, भले उसमें मेरा फ़ोटो लगा हो, तत्काल उसे हटा दें।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT