मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिया आश्वासन
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिया आश्वासन Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

किसानों की आफत बनी बेमौसम बारिश : कमलनाथ ने दिया आश्वासन

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में भारी बारिश ने एक बार फिर किसानों की फसलों पर कहर बरपाया है जहां किसान अतिवृष्टि से हुए नुकसान से अब तक उबरे भी नहीं थे कि, एक बार फिर बारिश ने नु़कसान पहुंचाया है। इस बेमौसम बारिश से किसानों का खुले में रखा अनाज भीग गया। प्रदेश में कई हिस्सों में अचानक आंधी, ओलावृष्टि और भारी बारिश हुई थी। इस बेमौसम बारिश से हुए नुकसान से किसानों को उबारने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नुकसान का सर्वे कराने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिए निर्देश :

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किसानों को आश्वासन देते हुए कहा है कि, प्रदेश में बेमौसम हुई बारिश, आंधी और ओलावृष्टि की जानकारी मिली है, जिसके लिए किसान भाई चिंतित ना हो, सरकार इस संकट की घड़ी में आपके साथ है हरसंभव मदद की जाएगी। इस संबंध में नुकसान हुई फसलों का सर्वे कराने के निर्देश प्रशासन को दिए हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने किसानों को राहत देने की, की मांग :

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बेमौसम हुई बारिश से किसानों की फसलों को पहुंचे नुकसान पर चिंता जताते हुए कहा कि, सरकार जल्द से जल्द किसानों को राहत देने का कार्य करें। प्रदेश के कई क्षेत्रों में भारी बारिश और ओलावृष्टि हो रही है, जिससे मैं चिंतित हूं यह बेमौसम बारिश अन्नदाता के लिए नई कठिनाईयां खड़ी न खड़ी कर दे। सरकार और प्रशासन से अपील करता हूं कि, तुरंत राहत देने के लिए कदम उठाएं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT