मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ Social Media
मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाये सवाल

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा के दो दिवसीय दौरे पर हैं, जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाये हैं। जिसके बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई है। मुख्यमंत्री द्वारा उठाये सर्जिकल स्ट्राइक के सवाल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सुझाव देते हुए कहा कि मेरा सुझाव है कि, अपने चुनावी वचन पत्र में किये गए वादों को पूरा करने पर ज्यादा ध्यान दें।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि यह लोग कहते है हमने सर्जिकल स्ट्राइक की, कौनसी सर्जिकल स्ट्राइक की? जिसका ना कोई आंकड़ा है, ना कोई फोटो है, केवल मीडिया में इसका शोर है। उन्होंने कहा कि हमारी आर्मी, एयर फोर्स कोई फर्जी काम नहीं करती है, लेकिन जानकारी तो दें।

सीएम कमलनाथ के इस बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी.डी. शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि हमारे देश के वीर जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक की, दुश्मन को सबक सिखाया और सही सलामत वापस आ गए और आप अभी भी सबूत पर अटके हुए हैं। क्या आप यह कह रहे हैं कि हमारी सेना झूठ बोल रही है? उन्होंने सीएम को सलाह देते हुए कहा, मेरा सुझाव है कि अपने चुनावी वचन पत्र में किये गए वादों को पूरा करने पर ज्यादा ध्यान दें।

भाजपा वरिष्ठ नेता और विधायक नरोत्तम मिश्रा ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा, कमलनाथ सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं। भारतीय सेना की कार्यशैली पर सवाल उठाते हैं। सीएए और एनपीआर पर सवाल उठाते हैं। यदि यूट्यूब पर कोई उन्हें अपरिचित व्यक्ति देखे तो उसे लगेगा कि यह भारत का नहीं बल्कि पाकिस्तान के किसी राज्य के मुख्यमंत्री बोल रहे है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT