Vikram Gokhale Passes Away
Vikram Gokhale Passes Away  Social Media
मध्य प्रदेश

दिग्गज एक्टर Vikram Gokhale के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता विक्रम गोखले का निधन हो गया है। फिल्म अभिनेता गोखले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे, पुणे के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था और उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली में रखा गया था। जिंदगी और मौत के बीच कई दिनों से जंग लड़े रहे विक्रम गोखले जंग हार गए।

विक्रम गोखले के निधन पर सीएम ने जताया दुख-

विक्रम गोखले के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्त किया है। सीएम ने ट्वीट कर कहा- दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले जी के निधन पर मेरी भावपूर्ण श्रद्धांजलि। हिंदी सिनेमा, मराठी थिएटर और कला जगत में आपके अमूल्य योगदान के लिए सदैव याद किया जायेगा। परमात्मा परिवारजनों, मित्रो एवं प्रशंसकों को यह अपार दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।।ॐ शांति।।

विक्रम गोखले ने मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में किया था अभिनय

बता दें, विक्रम गोखले के 40 से अधिक वर्षों के करियर में उन्होंने मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया था। जिनमें 1990 में अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘अग्निपथ’ और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ 'हम दिल दे चुके सनम’ शामिल हैं। इसके अलावा हे राम, तुम बिन, हिचकी और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में उन्होंने दमदार अभिनय का लौहा मनवाया था। उनकी आखिरी फिल्म इस साल रिलीज हुई शिल्पा शेट्टी की निकम्मा थी, जो कि इस साल 17 जून को रिलीज हुई थी।

विक्रम गोखले को मराठी फिल्म ‘अनुमति’ में उनके दमदार अभिनय के लिए उन्हें 2010 में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। विक्रम गोखले न केवल एक अच्छे इंसान थे बल्कि एक मंझे हुए अभिनेता थे। वह पुणे में एक्टिंग स्कूल भी चलाते थे। लंबे वक्त से बीमार चल रहे अभिनेता ने 77 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया, इस खबर के सामने आते ही बॉलीवुड में सन्नाटा पसर गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT