CM ने इंदौर की जनता को दी बधाई
CM ने इंदौर की जनता को दी बधाई Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री शिवराज ने इंदौर की जनता को ऐतिहासिक वैक्सीनेशन के लिए दी बधाई

Author : राज एक्सप्रेस

मध्यप्रदेश। इंदौर शहर ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है, बता दें कि कोरोना वैक्सीनेशन के महाअभियान के तहत पहले ही दिन इंदौर में रिकॉर्ड वैक्सीनेशन किया गया, ऐसे में इंदौर वैक्सीन लगवाने के मामले में आगे रहा है। एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में कल हुए ऐतिहासिक टीकाकरण को लेकर वहां की जनता को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए आज कहा कि इंदौर की जनता का समर्पण और उत्साह सराहनीय है।

मिली जानकारी के अनुसार सीएम शिवराज सिंह चौहान से आज यहां इंदौर के प्रभारी और जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने मुलाकात की और उन्हें इंदौर में हुए ऐतिहासिक टीकाकरण के बारे में विस्तार से जानकारी दी, इस दौरान मुख्यमंत्री ने इंदौर की जनता को ऐतिहासिक वैक्सिनेशन के लिए बधाई, शुभकामनाएँ दी और कहा कि इंदौर की जनता का समर्पण और उत्साह सराहनीय है। पूरे देश में स्वच्छता में नंबर वन रहने वाला इंदौर आज वैक्सीनेशन में भी नंबर एक हो गया है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड संक्रमण के समय मंत्री सिलावट लगातार जनता की सेवा में लगे रहे और आपदा के समय बेहतर समन्वय के साथ इंदौर को विषम परिस्थितियों से बाहर निकलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इंदौर में महा वैक्सीनेशन में एक दिन में 2 लाख से अधिक वैक्सीन लगवाने जैसा महत्वपूर्ण काम हुआ है। आज पूरे देश के लिए इंदौर ने मिसाल कायम की है।

सीएम चौहान ने कहा कि इंदौर के सभी समाजसेवी, जन- प्रतिनिधि, सांसद, विधायक ,पूर्व विधायक, स्वयंसेवी संस्थाओं, सबसे बढ़कर स्वास्थ्य अमले और जिला प्रशासन की भूमिका इस उपलब्धि में भी महत्वपूर्ण रही है। हमें अभी रुकना नहीं है जब तक हम 18 प्लस के सभी लोगों को वैक्सीन लगवा देते हैं, तब तक ऐसे प्रयास जारी रहना चाहिए।

बता दें कि सीएम चौहान से सिलावट ने भेंट की और इंदौर की जनता तथा जन-प्रतिनिधियों की ओर से वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद दिया और बताया कि आगे इससे बड़े लक्ष्य को पूर्ण करने के लिए इंदौर की जनता तैयार है। हम सब जन-प्रतिनिधियों और आम जनता के साथ स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रयास से अभूतपूर्व सफलता मिली है। सामूहिक प्रयासों के साथ जिला प्रशासन ने सभी व्यवस्थाएं उपलब्ध कराईं और जनता ने चुनाव की तरह का उत्साह दिखाया। ऐसा लग रहा था कि कोरोना और वैक्सीन की लड़ाई में किसी एक को चुनना है और जनता ने परिणाम दिखाया वैक्सीन की जीत हुई है। यह जीत लगातार बनी रहे इसके लिए फिर से जुटने का समय है। सिलावट ने इंदौर की जनता की ओर से संकल्प व्यक्त किया की आगे हम इससे बड़ा लक्ष्य पूर्ण करेंगे।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT