मुख्यमंत्री शिवराज ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर किया कटाक्ष
मुख्यमंत्री शिवराज ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर किया कटाक्ष Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

पूर्व सीएम नाथ के दावे पर मुख्यमंत्री शिवराज का जवाबी हमला

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी में कोरोना संकट के बीच राजनीतिक गतिविधियों का दौर भी जारी है इस बीच ही मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के विधानसभा उपचुनावों में कांग्रेस की जीत संबंधी दावे पर आज पलटवार किया है।

इस सम्बन्ध में, सीएम चौहान ने यहां मीडिया के सवाल के जवाब में कहा 'दिल को बहलाने को गालिब ख़्याल अच्छा है।' श्री कमलनाथ ने कल छिंदवाड़ा में मीडिया के समक्ष कहा था कि कांग्रेस 24 विधानसभा उपचुनावों में से 20 से 22 सीटों पर जीत दर्ज कराएगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अभी यह इंटरवल है और पिक्चर अभी बाकी है।

श्री चौहान ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि प्रदेश को तबाह करने वाले, बर्बाद करने वाले, भ्रष्टाचार का अड्डा बनाने वाले, जनता को धोखा देने वाले, सारी योजनाएं बंद करने वाले इस तरह के दावे करें, तो हंसी के अलावा और क्या आए?

एक अन्य सवाल के जवाब में श्री चौहान ने कहा कि प्रशासन की सजगता और सतर्कता के कारण राज्य में टिड्डी दल ज्यादा नुकसान नहीं कर पाया है। टिड्डी दल को भगाने और मारने के लिए सभी उपाय किए गए और इसी वजह से वे ज्यादा नुकसान नहीं कर पाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना संकट के बीच प्रवासी श्रमिक काफी संख्या में यहां आए हैं। सरकार उनका सर्वे करा रही है, ताकि उनके कौशल के बारे में जानकारी मिल सके और उन्हें उसके अनुरूप रोजगार मुहैया कराया जा सके।

डिस्क्लेमर: यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। सिर्फ शीर्षक में बदलाव किया गया है। अतः इस आर्टिकल अथवा समाचार में प्रकाशित हुए तथ्यों की जिम्मेदारी राज एक्सप्रेस की नहीं होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT