शराब की दुकानों पर सरकार ने की ताला बंदी
शराब की दुकानों पर सरकार ने की ताला बंदी Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना प्रभाव: शराब की दुकानों पर सरकार ने की ताला बंदी

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश की राजधानी में जहां कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रशासन सख्त रवैया अपना रही है वहीं इसके साथ ही सोशल डिस्टेनसिंग के माध्यम से लोगों को जागरूक करने का काम कर रही हैं वहीं अब सरकार ने फैसला लेते हुए आज यानि शनिवार से लॉक डाउन के दौरान शराब की दुकानें नही खोलने का निर्णय लिया है। जिसके बाद अब शराब की दुकानों पर ताला लग जाएगा।

सीएम शिवराज ने किया आदेश जारी

आदेश के मुताबिक, 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान शनिवार से मध्य प्रदेश में शराब की दुकानें नहीं खुलेंगी, इससे पहले शुक्रवार सुबह 10 बजे से 5 बजे तक ये दुकानें खुल रही थीं। प्रधानमंत्री मोदी ने 24 मार्च को राष्ट्र को संबोधित करते हुए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी।

कड़ी कार्रवाई की जाएगी

इस सम्बन्ध में, जहां मुख्यमंत्री शिवराज ने शराब की दुकानें तत्काल प्रभाव के साथ बंद कराने का आदेश जारी किया वहीं दुकानें खुली पाए जाने और नियमों के उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT