Chief Minister Shivraj Singh Chauhan in Shivpur
Chief Minister Shivraj Singh Chauhan in Shivpur RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

हीरापुर वाले महाराज का आशीर्वाद लेने परिवार सहित शिवपुर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

Prafulla Tiwari

हाइलाइट्स :

  • 25 लाख से चांदगढ़ कुटी में बनाया जाएगा मंगल भवन।

  • चांदबढ़ कुटी में हीरापुर वाले महाराज के दर्शन करने पहुंचे CM।

  • हीरापुर वाले महाराज इन दिनों चांदबढ़ कुटी में चौमासा कर रहे हैं।

नर्मदापुरम, मध्यप्रदेश। देश के प्रख्यात संत हीरापुर वाले महाराज इन दिनों नर्मदापुर जिले की सिवनीमालवा के शिवपुर में नर्मदा तट स्थित चांदबढ़ कुटी में चौमासा कर रहे हैं। जिनके दर्शनों के लिये लोगों की भीड़ भी उमड़ रही है। रक्षा बंधन के त्यौहार पर बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ अचानक शिवपुर स्थित चांदबढ़ कुटी पहुंचें और उन्होंने हीरापुर वाले महाराज से आशीर्वाद लिया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगामी चुनाव को लेकर काफी व्यस्त हैं। वे प्रदेश भर में विकास पर्व के अंतर्गत कई कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं। साथ ही अनेक सम्मेलन आयोजित कर प्रदेश वासियों को सौगात दे रहे हैं। इन सबके बीच समय निकालकर रक्षाबंधन के दिन सीएम अपने निजी दौरे पर रहे। सीएम पत्नी साधना सिंह और पुत्र कार्तिकेय के साथ शिवपुर स्थित चांदबढ़ कुटी में हीरापुर वाले महाराज के दर्शन करने पहुंचे।

मुख्यमंत्री परिवार सहित सिवनी मालवा स्थित कुसुम कॉलेज के ग्राउंड में हेलीकॉप्टर से पहुंचे। इसके बाद वे सड़क मार्ग से शिवपुर स्थित चांदबढ़ कुटी में हीरापुर वाले महाराज के दर्शन के लिए निकले। यह उनका निजी दौरा माना जा रहा है। बता दें कि, हीरापुर वाले महाराज इन दिनों चांदबढ़ कुटी में चौमासा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने उनका आशीर्वाद लेकर प्रदेश की खुशहाली और समृद्धता की कामना की। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिये भारी पुलिस बल तैनात रहा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ पूर्व राजस्व मंत्री रामपाल सिंह, योगेन्द्र मंडल, मृगेन्द्र सिंह मंडलोई के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं नेता मौजूद रहे।

25 लाख से चांदगढ़ कुटी में बनाया जाएगा मंगल भवन:

इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने क्षेत्र वासियों के सुझाव पर चांदगढ़ कुटी में मंगल भवन बनाए जाने के लिए 25 लाख रुपए की राशि भी स्वीकृत की। मुख्यमंत्री ग्रामवासियों से भी मिले। लाड़ली बहनाओं ने अपने भैया शिवराज सिंह चौहान को भाई बहन के पवित्र त्यौहार रक्षाबंधन के अवसर पर राखियां बांधीं। लाड़ली बहनें अपने बीच भैया शिवराज सिंह चौहान को पाकर बहुत खुश हो गईं। बहनों ने मुख्यमंत्री को राखी और श्रीफल देकर शुभाशीष दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT