सीएम शिवराज ने पौधे लगाये।
सीएम शिवराज ने पौधे लगाये।  Social Media
मध्य प्रदेश

आज भोपाल के स्मार्ट पार्क में सीएम शिवराज ने भोपाल के पूर्व महापौर अलोक शर्मा संग किया पौधारोपण

Raj News Network

भोपाल, मध्यप्रदेश : एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) अपनी शुरु की हुई मुहीम "One Plant A Day "के तहत पौधारोपण करने भोपाल के स्मार्ट सिटी पार्क पहुंचे।वहां उन्होंने 86 वर्षीय श्री निरंजन पाल को जन्मदिवस की शुभकामनाये दी तथा कदंब, नीला गुलमोहर और जंगल जलेबी के पौधे लगाये। इस मौके पर भोपाल के पूर्व महापौर अलोक शर्मा भी वहां मौजूद थे।

सीएम के साथ अलोक शर्मा ने लगाए पौधे :

मिली जानकारी के मुताबिक, एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ आज भोपाल के स्मार्ट पार्क में कदंब, नीला गुलमोहर और जंगल जलेबी के पौधे लगाये।पौधा रोपण के दौरान भोपाल के पूर्व महापौर अलोक शर्मा जी भी पौधरोपण करने वहां आये थे।

जन्मदिवस पर परिवार संग मिलकर किया पौधरोपण :

बता दें कि, एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 86 वर्षीय श्री निरंजन पाल के जन्मदिन के अवसर पर उनको शुभकामनाएं देते हुए उनके साथ पौधे लगाए।

मुख्यमंत्री के साथ भोपाल के स्मार्ट पार्क में व्हीलचेयर पर आए 86 वर्षीय श्री निरंजन पाल ने अपने जन्म दिवस पर पौधरोपण किया। मुख्यमंत्री जी ने जन्मदिवस की शुभकामनाएं दीं तथा उनके स्वस्थ जीवन और शतायु होने की कामना की।

पौधरोपण में श्री निरंजन पाल के पुत्र श्री देवाशीष पाल, पुत्रवधू डॉ. श्रीमती मल्लिका पाल, पौत्र श्री अरिंदम पाल तथा श्री अरनव दुबे व श्री कनिष्क सिंह पुष्प भी शामिल हुए।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों से भी विशेष अवसरों पर पौधारोपण की अपील की है। मध्‍यप्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान अपने प्रदेश को हरा भरा बनाने हेतू 'One Plant A Day' के तहत हर दिन समय निकाल कर एक पौधा जरूर लगा रहे हैं। अभी तक CM शिवराज कई पौधे लगा चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT