युवाओं को वैक्सीनेशन के लिए किया प्रेरित
युवाओं को वैक्सीनेशन के लिए किया प्रेरित Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

सीहोर: पिपलानी ग्राम पहुंचे CM, युवाओं को वैक्सीनेशन के लिए किया प्रेरित

Author : Deepika Pal

सीहोर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां थमता जा रहा है वहीं दूसरी तरफ आज 21 जून से वैक्सीनेशन महाअभियान की शुरूआत हुई है जिसके चलते प्रदेश के कई जिलों के वैक्सीनेशन सेंटरों ने वैक्सीन लगवाई है। इस मौके पर कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सीहोर जिले के पिपलानी ग्राम पहुंचे। जहां कार्यक्रम के दौरान युवाओं समेत नागरिकों को वैक्सीनेशन करने के लिए प्रेरित किया है।

कार्यक्रम के दौरान सीएम शिवराज ने कही बात

इस संबंध में, कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, हमारा लक्ष्य 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिकों के टीकाकरण का है। यह लक्ष्य पूरा हुआ, तो हम बाजार खोल सकेंगे।100% बच्चों ने भी वैक्सीनेशन करवा लिया, तो स्कूल, कॉलेज भी खोले जा सकेंगे। जिंदगी से महत्वपूर्ण कुछ नहीं है। जीवन के लिए वैक्सीन ही सुरक्षा चक्र है। अत: आप सबसे हाथ जोड़कर आग्रह है कि वैक्सीनेशन अवश्य करवायें। साथ ही आगे कहा कि, जितने भी लोग 18 वर्ष से अधिक आयु के हों, वे वैक्सीन अवश्य लगवाएँ। सुई से मत डरना बच्चों, यह संजीवनी बूटी है। अगर बुखार आ भी गया तो डरने की बात नहीं है। वैक्सीन सुरक्षित है।

जिले में वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा होने पर दी सीएम ने दी बधाई

इस संबंध में, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने संबोधित करते हुए आगे कहा कि, सीहोर जिले को मैं बधाई देता हूँ। आज उनका 30,000 डोज़ लगाने का लक्ष्य था, जो पूरा हो चुका है। आप सभी से हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूँ कि आप मास्क अवश्य लगाएँ क्योंकि हमने जो कष्ट पिछले दिनों झेले हैं, अब और नहीं झेलना है।जो लोग वैक्सीन लगवा लें, वे प्रेरक बन जाएँ और अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिये प्रेरित करें और भ्रम फैलाने वालों को सावधान कर दें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT