मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर पहुँचे
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर पहुँचे Ravi Verma
मध्य प्रदेश

Indore : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह इंदौर पहुँचे, भाजपा कार्यालय में बैठक में शामिल हुए

राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान सायंकाल इंदौर पहुँचे। एयरपोर्ट पर रमेश मेंदोला, श्रीमती मालिनी गौड़, श्री सुदर्शन गुप्ता सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया। इस अवसर पर संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा पुलिस महानिरीक्षक श्री हरिनारायण चारी मिश्र, श्री चंद्रशेखर सोलंकी और कलेक्टर श्री मनीष सिंह भी मौजूद थे।

प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद पहली बार संगठन के प्रमुख पदाधिकारी और सत्ता के शीर्ष पर बैठे मुख्यमंत्री की बैठक इंदौर कार्यालय पर हुई। अचानक से तय हुए कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार शाम इंदौर पहुंचे। विमानतल पर विधायक रमेश मेंदोला, विधायक मालिनी गौड़ और सुदर्शन गुप्ता सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया। यहां से वे सीधे भाजपा कार्यालय पहुंचे। जहाँ अन्य नेताओं के साथ बैठक की।

सत्ता और संगठन की चर्चाएं, विधायकों को भी नहीं मिला प्रवेश :

जानकारी के अनुसार इनके साथ ही मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, भाजपा संगठन महामंत्री सुहास भगत तथा भाजपा सहसंगठन मंत्री हितानंद भी इंदौर पहुंचे हैं। सूत्रों के अनुसार गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ कैलाश विजयवर्गीय, बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव भी इंदौर पहुंचे हैं । इस दौरान किसी भी नेता ने मीडिया से बात नहीं की और बैठक के बारे में अधिकृत तौर पर कोई जानकारी नहीं मिली है। बैठक में किसी भी विधायक को प्रवेश नहीं दिया गया। इस दौरान विधायक मालिनी गौड को भी बैठक स्थल पर जाने से रोक दिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT