मुख्यमंत्री शिवराज का बयान
मुख्यमंत्री शिवराज का बयान Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री शिवराज का बयान- मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने सार्वजनिक रूप से मांगी माफी

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मंत्री बिसाहूलाल सिंह के विवादित बयान पर मचे हंगामे के बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्री को रविवार को तलब किया। वही मंत्री के बयान पर मुख्यमंत्री ने सख्त नाराजगी जताई और चेतावनी दी। कहा कि चाहे मंत्री हो या कार्यकर्ता, यदि इस तरह की भावना बताएगा तो हम माफ नहीं करेंगे। इसके बाद मंत्री ने वीडियो जारी कर फिर से माफी मांगी है।

मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने फिर से मांगी माफी

इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बयान समाने आया है, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बयान देते हुए कहा कि महिलाओं का सम्मान भारतीय जनता पार्टी के लिए सर्वोपरि है और मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने अपने वक्तव्य के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा- मां, बहन एवं बेटी का सम्मान भारतीय जनता पार्टी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार तथा मेरे लिए सर्वोपरि है। मां, बहन और बेटी हमारे लिए देवी तुल्य हैं और उनके कल्याण के लिए हम अनेक योजनाएं चला रहे हैं।

सीएम ने बताया कि अभी मैंने सरकार के मंत्री बिसाहूलाल सिंह को बुलाया था, अपने वक्तव्य के लिए उन्होंने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। भावना कुछ भी हो, संदेश गलत नहीं जाना चाहिए। एक-एक शब्द तोल-तोल कर बोलना चाहिए। मैंने चेतावनी दी है कि ऐसे ऐसे वक्तव्य किसी भी हालत में नहीं आने चाहिए। सीएम बोले- व्यक्ति कोई भी हो, यदि इस तरह की भावनाओं का प्रकटीकरण करेंगे, जिससे गलत संदेश जाये, तो हम क्षमा नहीं करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और मंत्रियों को भी मर्यादा का पालन करना पड़ेगा।

बता दें कि मंत्री सिंह का एक वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ था, जिसमें वे एक वर्ण विशेष की महिलाओं के लिए आपत्तिजनक वक्तव्य देते हुए सुनाई दे रहे थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद से उनकी काफी आलोचना हो रही थी। समाज के विभिन्न वर्गों के बीच उनकी सार्वजनिक माफी की मांग उठ रही थी। इसके बाद आज मुख्यमंत्री चौहान ने मंत्री सिंह को बुलाया था।

ये भी पढ़ें- मंत्री बिसाहूलाल सिंह के सवर्ण महिलाओं के लिए दिए बयान पर VD शर्मा ने मांगी माफी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT