मुख्यमंत्री शिवराज ने कोटा से घर लौटे विद्यार्थियों से की बातचीत
मुख्यमंत्री शिवराज ने कोटा से घर लौटे विद्यार्थियों से की बातचीत Social Media
मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री शिवराज ने कोटा से घर लौटे विद्यार्थियों से की बातचीत

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोटा से लौटे विद्यार्थियों से बात करते हुए कहा कि 'आप लोग बहुत दिनों से कोटा में फंसे थे। मुझे आप लोगों की चिंता हो रही थी और याद भी आ रही थी। अब आप लोग सकुशल घर आ गए हैं। घर पर ही रहना, पढ़ाई करना तथा प्रसन्न रहना। मैं आप सभी को अपना आशीर्वाद देता हूं तथा आप सभी के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूँ।'

मध्यप्रदेश में नरसिंहगढ़ के छात्र सूर्य प्रताप सिंह ने मुख्यमंत्री को हार्दिक धन्यवाद देते हुए कहा कि वे आराम से अपने घर लौट आए हैं। आलिया ने बताया कि वह बहुत खुश हैं कि अपने घर आ गई हैं। तेंदूखेड़ा की मलैया ने मुख्यमंत्री का धन्यवाद दिया। दमोह की कुमारी रक्षा ने कहा 'जय हिंद मामा जी, हम आराम से अपने घर लौट आए हैं। रास्ते में हमें कोई दिक्कत नहीं हुई। गत जनवरी महीने से मैं कोटा में थी। हटा की दीपा ने मुख्यमंत्री को बताया कि वह गत जून में कोटा गई थीं, तब से वहीं थी। आज घर लौट कर उसे अत्यंत प्रसन्नता हो रही है।

सभी विद्यार्थियों ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आश्वस्त किया कि वे घर पर ही रहेंगे, लॉक डाउन का पूरा पालन करेंगे, पूरी सोशल डिस्टेंसिंग रखेंगे तथा दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करेंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT