मुख्यमंत्री ने सिपाहियों का बढ़ाया हौसला
मुख्यमंत्री ने सिपाहियों का बढ़ाया हौसला  Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

वायरस की जंग में CM निकले सड़कों पर:कोरोना सिपाहियों का बढ़ाया हौसला

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए प्रशासन सख्त रवैया अपना रही है वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज राजधानी भोपाल की सड़कों पर निकलकर स्वास्थ्य कर्मी, पुलिसकर्मी और निगम कर्मियों को धन्यवाद दिया और प्रेरणा दी कि आप इसी तरह जन सेवा में लगे रहिए।

CM ने लोगों से सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील की: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने अतिआवश्यक सेवाओं में लगे सभी लोगों का आभार व्यक्त करता हूँ जो अपनी जान जोखिम में डालकर अन्य लोगों की सेवा कर रहे हैं। मैं सब्ज़ी,दवाई व किराना दुकान संचालकों से एवं वहाँ जा रहे लोगों से भी अपील करता हूँ कि डिस्टेंस मेंटेन करें, सुरक्षित रहें।

वहीं अब सरकार ने ये भी फैसला लेते हुए कहा है कि आज यानि शनिवार से लॉक डाउन के दौरान शराब की दुकानें नही खोलने का निर्णय लिया है। जिसके बाद अब शराब की दुकानों पर ताला लग जाएगा।

आपको बताते चलें कि, मध्य प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़ती ही जा रही है। अभी तक भोपाल में 3, ग्वालियर में 1, इंदौर में 19, जबलपुर में 8, शिवपुरी में 2, उज्जैन में 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। शुक्रवार को जो मरीज पॉजिटिव मिले, उनमें 3 इंदौर के और एक उज्जैन का है। वहीं, मध्यप्रदेश में अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 34 पहुंच चुकी है। साथ ही 2 की मौत हो चुकी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT