मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस पर कसा तंज
मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस पर कसा तंज Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

विपक्षी दलों की बैठक को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस पर कसा तंज, कही ये बात

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजनीतिक गलियारे में जहां राजनेताओं के बीच आपसी बहस की खबरें सामने आती ही रहती हैं, वहीं राजनीतिक जगत से कई बयान सामने आते रहे हैं। बता दें कि कोरोना संकट के बीच भी कांग्रेस और भाजपा दोनो पार्टी में तेजी से बयानबाजी का दौर जारी है, अब प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कही यह बात।

विपक्षी दलों की बैठक को लेकर CM ने कांग्रेस पर कसा तंज

बता दें कि दिल्ली में विपक्षी दलों की बैठक को लेकर आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसा है। सोनिया गांधी के नेतृत्व में विपक्षी दलों की बैठक पर सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि- कांग्रेस का न अस्तित्व है और न विचारधारा है।

आजकल मैडम को विपक्षीय एकता याद आ रही

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि आजकल मैडम को विपक्षीय एकता याद आ रही है, जब कांग्रेस के पास कुछ नहीं है। कांग्रेस अपना अध्यक्ष तो बना नहीं पा रही है, कांग्रेस के पास क्या है, कांग्रेस तो ऐसी नाव हो गई है, जो खुद तो डूबेगी; जो उसमें बैठेगा, वो भी डूबेगा।

बता दें कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को विपक्षी दलों की बैठक ली और बैठक में सभी दलों से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के खिलाफ एकजुट होने की अपील की थी। सोनिया गांधी ने ने कहा था, सिर्फ संसद में ही नहीं, बल्कि बाहर भी विपक्षी दलों को एकजुट होना चाहिए।

ये भी पढ़े

आपको बताते चलें कि कल ही सीएम शिवराज ने बयान देते हुए मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम पर जमकर निशाना साधा था, सीएम ने ट्वीट कर कहा था कि कमलनाथ राजीव गांधी को श्रद्धासुमन अर्पित कर रहे हैं, वे आज एक संकल्प भी ले लें कि केवल ट्विटर की राजनीति नहीं करेंगे! ज़मीन पर रहकर भी हम जनता की सेवा कर सकते हैं। केवल ट्विटर पर राजनीति नहीं की जाती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT