मुख्य सचिव मोहंती ने विभागों के अधिकारियों की बुलाई बैठक
मुख्य सचिव मोहंती ने विभागों के अधिकारियों की बुलाई बैठक Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: मुख्य सचिव मोहंती ने विभागों के अधिकारियों की बुलाई बैठक

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी में विभागों के कार्यो की समीक्षा के लिए मुख्य सचिव एसआर मोहंती ने सभी विभागों की बैठक बुलाई, जिसमें मंत्रालय की इस बैठक में विभागों के प्रमुख सचिवों समेत अधिकारी मौजूद रहे। मुख्य सचिव ने नाराजगी जताते हुए कहा कि, विभागों ने जितने कार्य किए हैं इसे पोर्टल पर अब तक अपडेट क्यों नहीं किया गया।

विभागों के अधिकारियों को दिए आदेश :

सभी विभागों की स्थिति का अवलोकन करते हुए सचिव मोहंती ने कहा कि, सबसे खराब स्थिति आदिम जाति कल्याण विभाग की है जिसमें प्रदेश सरकार आदिवासियों के कल्याण के लिए कई कार्य प्रमुख रूप से कर रही है लेकिन पोर्टल पर इन बातों को दर्शाया नहीं गया और ना ही पोर्टल को अपडेट किया गया।

अगली बैठक में लिया जाएगा कार्यो का ब्यौरा :

मुख्य सचिव मोहंती ने समीक्षा करते हुए कहा कि, सभी विभागों में जमीनी स्तर पर जिन कार्यो को किया जा रहा है उसकी समीक्षा भी की जाए। इस बैठक में सामान्य न्याय विभाग, मछली पालन विभाग के मुख्य सचिव भी शामिल रहे। मोहंती ने कहा कि, सरकार की पहली प्राथमिकता सभी वचनों को पूरा करने की रही है इसलिए सभी विभाग सरकार के वचनों को पूरा करने पर ध्यान दें और तय समयसीमा के अंदर अगली बैठक में सभी कार्यो का ब्यौरा पेश करें।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT