बाल आयोग का सख्त रवैया
बाल आयोग का सख्त रवैया Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

पीड़िता की जानकारी उजागर करने वालों पर आयोग का सख्त रवैया, होगी कार्रवाई

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच पीड़िता की पहचान उजागर करने वालों पर बाल आयोग सख्त हो गया है। बता दें कि मध्यप्रदेश बाल संरक्षण आयोग ने इस संबंध में डीजीपी को पत्र लिखकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। आयोग के सदस्य ब्रजेश चौहान ने बताया कि पीड़िता की पहचान उजागर करने वालों पर सख्त कार्रवाई होना चाहिए।

ब्रजेश चौहान ने डीजीपी को लिखा पत्र :

मध्यप्रदेश बाल संरक्षण आयोग के सदस्य ब्रजेश चौहान ने डीजीपी को पत्र लिखा है और पीड़िता की पहचान उजागर करने वालों पर सख्त कार्रवाई के लिए की अनुशंसा किया। पीड़िता का नाम, पिता का नाम, पता, घटना स्थल, संस्थान का नाम, पीड़िता के किसी भी परिजन की कोई जानकारी उजागर करने वालो पर कार्रवाई की मांग की है।

ब्रजेश चौहान ने डीजीपी को लिखा पत्र

सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन के उल्लंघन का हवाला दिया है। वहीं जे जे एक्ट 2016 की धारा 74 ओर सायबर एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। जिन मामलों में पीड़िता की जानकारियां उजागर हुई हैं। उन सबको बाल आयोग ने इकट्ठा किया है। इस मामले में कहा कि लोग बिना सोचे समझे ही सोशल मीडिया में इसे जानबूझकर इस तरह की जानकारी वायरल करने लगे हैं, इसी आधार पर इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT