विदिशा में 60 फीट के बोरवेल में गिरा बच्चा हारा जिंदगी की जंग
विदिशा में 60 फीट के बोरवेल में गिरा बच्चा हारा जिंदगी की जंग Social Media
मध्य प्रदेश

विदिशा में 60 फीट के बोरवेल में गिरा बच्चा हारा जिंदगी की जंग, CM ने की मुआवजे की घोषणा

Priyanka Sahu

विदिशा। विदिशा में लटेरी तहसील के खेरखेड़ी गांव में कल मंगलवार को एक मासूम बच्‍चा बोरवेल में गिर गया था, जिसे निकालने के लिए बचाव कार्य जारी था, लेकिन कई प्रयासों के बावजूद भी बच्चा नहीं बच पाया। हाल ही में इस खबर का बड़ा अपडेट सामने आया है कि, बोरवेल में गिरे बच्‍चे ने दम तोड़ दिया है।

अस्‍पताल में बच्‍चे ने तोड़ा दम :

मिली जानकारी के अनुसार, रेस्क्यू के बाद बच्चे को बोरवेल में से निकाल लिया गया था और इलाज के लिए उसे लटेरी के हॉस्पिटल पहुंचाया गया, लेकिन अस्‍पताल में बच्‍चे ने दम तोड़ दिया और उसकी मौत हो गई। लोकेश को चिकित्सकों ने परीक्षण उपरांत मृत घोषित किया।

उमाशंकर भार्गव व CM शिवराज ने शोक किया व्‍यक्‍त :

इस दौरान विदिशा के कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और परिवार के प्रति गहन शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं। साथ ही यह भी बताया कि, ''मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं तथा 4 लाख रुपए आर्थिक सहायता अनुदान राशि देने की घोषणा की है।''

इस बारे में विदिशा के कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने जानकारी देते हुए बताया कि, हमने इस अभियान को 24 घंटे से पहले खत्म किया मगर ये दुखद है कि हम लोकेश को बचा नहीं पाए। जो भी दोषी है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

बता दें कि, विदिशा में बोरवेल के गड्ढे में 7 वर्षीय बालक लोकेश गिर गया था और जो बोरवेल था वह 60 फुट गहरा था। इस दौरान बच्चा 43 फुट की गहराई में फंसा हुआ था, जिसे बचाने के लिए पूरी कोशिशे की गई और सुरक्षित बाहर भी निकाल लिया गया था। हलांकि, आज सुबह यह खबर सामने आई थी कि, पुलिस बल और SDRF की बचाव दल मौके पर बच्‍चे को बचाने के लिए प्रयास कर रहा है। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की 32 सदस्यीय टीम इस रेस्क्यू में में जुटी थी। अधिक जानकारी के लिए नीचे दी लिंक पर क्लिक करें-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT