स्कूल प्रांगण में छात्रों को लाइन में लगाकर शिक्षक ने पीटा
स्कूल प्रांगण में छात्रों को लाइन में लगाकर शिक्षक ने पीटा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

स्कूल प्रांगण में छात्रों को लाइन में लगाकर शिक्षक ने पीटा, केस पहुंचा थाने

Author : Deepika Pal

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में बढ़ते संक्रमण के साथ जहां पूरी तरह से स्कूल नहीं खुल पाए हैं वहीं दूसरी तरफ संकटकाल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही एक मामला सामने आया है जहां कक्षा में छात्रों का चिल्लाना एक शिक्षक को इतना अधिक नागवार गुजरा कि उसने सभी को स्कूल प्रांगण में लाइन से खड़ा कर पीट दिया। जहां मामला थाने में पहुंचने के बाद आपसी सुलह के साथ शांत हुआ है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला छिंदवाड़ा जिले के हरई हायर सेकंडरी स्कूल का है जहां लाइन से खड़े स्कूली छात्रों को टीचर द्वारा पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें घटना 19 मार्च शुक्रवार की बताई जा रही है जहां क्लास में शिक्षक न होने की वजह से छात्र शोर मचा रहे थे शिक्षक को सहन नहीं हुआ और कुछ छात्रों को बाहर निकालकर पिटाई कर दी। जिसके बाद मामले में परिजनों ने शिक्षक की शिकायत पुलिस थाने में की।

पुलिस ने मामला कराया शांत

इस संबंध में, मामला संज्ञान में आने के बाद आपसी सुलह के साथ मामला शांत हुआ। जिसमें शिक्षक ने भी स्वीकारा था कि छात्रों को पीटने की गलती उनके द्वारा ही हुई है। जिसे लेकर शिक्षक पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। बताते चलें कि, कोरोना संकट से पहले स्कूल चलने में इस तरह के कई मामले सामने आते रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT