पूर्व विधायक मनमोहन शाह बट्टी का निधन
पूर्व विधायक मनमोहन शाह बट्टी का निधन Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

पूर्व विधायक मनमोहन शाह बट्टी के निधन से शोक की लहर, नाथ ने जताया शोक

Author : Deepika Pal

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अब थमा नहीं है वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक जगत में शोक की लहर छा गई है जहां गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के पूर्व विधायक और वर्तमान में भारतीय गोंडवाना पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनमोहन शाह बट्टी का बीते दिन रविवार को भोपाल में हृदयाघात से निधन हो गया। बताया जा रहा है कि, वे बीते चार दिनों से भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती थे और उनका इलाज जारी है।

तीसरे अटैक के बाद ली अंतिम सांसे

इस संबंध में, बट्टी के निज सचिव अफरोज खान ने बताया कि बट्टी को पहले भी दो बार अटैक आ चुका था, जिसके बाद रविवार को उन्हें तीसरा अटैक आया। जिसके चलते उन्होंने शाम छह बजे अंतिम सांसें ली हैं। बताया जा रहा है कि, वह अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से 2003 में विधायक रह चुके हैं और उनकी गिनती आदिवसियों के दिग्गज नेताओं में होती थी।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने किया शोक व्यक्त

इस संबंध में, उनके निधन पर प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने दुःख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। कहा कि, छिन्दवाड़ा ज़िले की अमरवाड़ा विधानसभा के पूर्व विधायक मनमोहन शाह बट्टी के दुःखद निधन का समाचार स्तब्ध करने वाला है। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT