टीका लगवाने आए लोगों ने वैक्सीनेशन केंद्र पर किया हंगामा
टीका लगवाने आए लोगों ने वैक्सीनेशन केंद्र पर किया हंगामा Social Media
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा : टीका लगवाने आए लोगों ने वैक्सीनेशन केंद्र पर किया हंगामा

Author : Deepika Pal

छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर होड़ मची हुई है इस बीच ही टीका लगवाने आए लोगों में भगदड़ मचने की खबर सामने आईं है जहां वैक्सीन लगवाने के लिए लोग शटर खोलकर अंदर घुस गए।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला छिंदवाड़ा जिले के सौंसर के लोधीखेड़ा सामुदायिक भवन क्षेत्र से सामने आया है जहां वैक्सीनेशन महाअभियान चलाया जा रहा था उसी दौरान लोगों में ज्यादा भीड़ बढ़ गई। भीड़ देखकर प्रशासन ने सामुदायिक भवन का शटर बंद कर दिया, ताकि और लोग वहां न पहुंच जाएं लेकिन बड़ी संख्या में लोग शटर खोलकर अंदर घुस गए। जिस दौरान भगदड़ मचते ही लोग एक दूसरे पर गिरते पड़ते नजर आए।

पुलिस के पहुंचने तक लोगों में होता रहा हंगामा

इस संबंध में बताते चलें कि, सेंटर पर सुरक्षा के कोई इंतजाम मौजूद नही थे जहां स्थिति अनियंत्रित होते पुलिस के पहुंचने तक हंगामा होता रहा जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि, वैक्सीनेशन अभियान में वैक्सीन की कमी के चलते कार्यक्रम प्रभावित हुआ था। इसके बाद भी इस तरह की घटनाएं घटित हुईं हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT