तीन चिटफंड के आरोपी को किया गिरफ्तार
तीन चिटफंड के आरोपी को किया गिरफ्तार  सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

ग्वालियर पुलिस की बड़ी कामयाबी, तीन चिटफंड के आरोपी को किया गिरफ्तार

Manish Sharma

Chit Fund Fraud: ग्वालियर पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे चिटफंड फ्रॉड के तीन आरोपियों को इंदौर से पकड़ा है, पकड़े गए तीनो ठगों पर पाँच- पांच हजार का इनाम घोषित था। ठग उत्कल मल्टी स्टेट कम्पनी में कलेक्शन एजेंट थे। ऐसे में आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ठगी गयी रकम की महत्वपूर्ण जानकारी पुलिस के हाथ लग सकती है। थाना गोले का मंदिर में ठगे गए लोगों ने शिकायत की थी।

मुनाफे का दिया था झांसा :

इस चिटफंड कंपनी ने आसपास के लोगों को मोटा मुनाफा देने, रकम को कम समय मे दुगना करने के नाम पर लाखों की रकम को ठगा, जिस के बाद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर मैनेजर सहित कलेक्शन एजेंट रातो रात अचानक भाग गए। चिटफंड कंपनी के भाग जाने पर ठगी का शिकार हुए लोगों ने गोले का मंदिर थाना पुलिस से शिकायत की थी।

सूत्रों ने दी थी जानकारी :

रविवार को मुखबिर के जरिए क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि चिटफंड कंपनी के तीनों कलेक्शन एजेंट इंदौर में मौजूद है जिस पर से क्राइम ब्रांच और थाना गोले का मंदिर पुलिस ने मिलकर इंदौर में डेरा डाला और मुखबिर के बताए स्थान पर दबिश देकर तीनों कलेक्शन एजेंटों को आलोक नगर से पकड लिया, ग्वालियर पुलिस ने तीनों कलेक्शन एजेंटों के ऊपर पांच- पांच हजार का इनाम घोषित किया हुआ था। ऐसे में तीनों आरोपियों के गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब कोर्ट से इनका रिमांड लेगी, पुलिस को उम्मीद है कि रिमांड के दौरान आरोपियों से ठगी गई रकम और उनके चिटफंड नेटवर्क के मामले में काफी कुछ अहम जानकारियां मिल सकती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT