Civil Services Day 2023
Civil Services Day 2023 Social Media
मध्य प्रदेश

Civil Services Day 2023: प्रदेश के नेताओं ने सभी लोकसेवकों को दी सिविल सेवा दिवस की हार्दिक बधाई

Priyanka Yadav

Civil Services Day 2023: आज सिविल सेवा दिवस है। भारत में हर साल 21 अप्रैल को राष्ट्रीय सिविल सेवा दिवस के रूप में मनाया जाता है। यह दिवस ऐसे लोक सेवकों को समर्पित है, जो देश की प्रगति के लिए कार्य करते हैं, इसके साथ ही नीति-निर्माण में भी अपना अहम योगदान प्रदान करते है। इस मौके पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री समेत कई नेताओं ने ट्वीट कर सभी लोकसेवकों को सिविल सेवा दिवस की हार्दिक बधाई दी है।

समस्त लोकसेवक साथियों को Civil Services Day की हार्दिक बधाई: सीएम

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- समस्त लोकसेवक साथियों को Civil Services Day की हार्दिक बधाई। आप सभी प्रदेश व देश की उन्नति में ऐसे ही समर्पित भाव से अविराम कार्य करते रहें और राष्ट्र तथा समाज उत्थान के सभी लक्ष्यों को पूर्ण करें, यही शुभेच्छा है।

प्रदेश की प्रगति, विकास और जन-कल्याण में लोक सेवकों का महत्वपूर्ण योगदान है। आपके सेवा एवं कर्तव्य भाव पर हमें गर्व है।
मुख्यमंत्री शिवराज

मंत्री सारंग ने सिविल सेवा दिवस की दी हार्दिक बधाई

सिविल सेवा दिवस पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग ने कहा- आप सृजन के बीज हैं..!! समस्त सिविल सेवकों को भारतीय सिविल सेवा दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। समृद्ध समाज और देश के नव निर्माण में आपका अतुलनीय योगदान अत्यंत महत्वपूर्ण है।

वीडी शर्मा ने किया ट्वीट:

सिविल सेवा दिवस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- भारतीय प्रशासनिक सेवा, राज्य प्रशासनिक सेवा सहित सभी सिविल सेवाओं में सेवारत अखिल भारतीय सेवा के अधिकारियों को सिविल सेवा दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। समृद्ध समाज और देश के नव निर्माण में आपका अतुलनीय योगदान अत्यंत महत्वपूर्ण है।

बता दें, इस दिवस का उद्देश्य भारतीय प्रशासनिक सेवा, राज्य प्रशासनिक सेवा के सदस्यों द्वारा अपने आप को नागरिकों के लिए एक बार पुनः समर्पित और फिर से वचनबद्ध करना है। यह दिन सिविल सेवकों को बदलते समय के चुनौतियों के साथ भविष्य के बारे में आत्मनिरीक्षण और सोचने का अवसर प्रदान करता है। ऐसे में आज कई नेता ट्वीट कर प्रशासनिक सेवाओं में कार्यरत सभी अधिकारियों व देशवासियों को "भारतीय लोक सेवा दिवस" की हार्दिक शुभकामनाएं दे रहे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT