जीत का दावा करते हुए पूर्व मंत्री PC Sharma ने कहा
जीत का दावा करते हुए पूर्व मंत्री PC Sharma ने कहा Social Media
मध्य प्रदेश

जीत का दावा करते हुए पूर्व मंत्री PC Sharma ने कहा- इतनी सीटों पर होगी कांग्रेस की जीत

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज 44 जिलों के 133 नगरीय निकायों में मतगणना जारी है। मध्य प्रदेश निकाय चुनाव में पहले चरण के सभी 11 नगर निगमों के रूझान सामने आ गये हैं। इस चुनाव नतीजों में भाजपा-कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। इस बीच कांग्रेस की जीत को लेकर पीसी शर्मा ने बड़ा दावा किया है।

पूर्व मंत्री PC Sharma ने कहा-

चुनाव परिणाम से पहले पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा (PC Sharma) का बड़ा बयान सामने आया है। पीसी शर्मा ने बयान देते हुए कांग्रेस की जीत का दावा किया है। पीसी शर्मा ने जीत का दावा करते हुए कहा कि, करीब 9 सीट पर कांग्रेस की ही जीत होगी।

जय कांग्रेस, विजय कांग्रेस
MP कांग्रेस

जबलपुर भाजपा मेयर प्रत्याशी CM के नेतृत्व में अपना वार्ड हारे: पीसी शर्मा

इधर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि, जबलपुर भाजपा मेयर प्रत्याशी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जी के नेतृत्व में अपना वार्ड हारे।

जबलपुर में कांग्रेस प्रत्याशी जगत बहादुर 25 हजार की लीड लिए हुए है

मिली जानकारी के मुताबिक, जबलपुर में कांग्रेस प्रत्याशी जगत बहादुर 25 हजार की लीड लिए हुए हैं। वहीं ग्वालियर में कांग्रेस प्रत्याशी शोभा सिकरवार दूसरे राउंड में 7,321 वोट से आगे हैं। उज्जैन में कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार पहले राउंड में आगे रहे, लेकिन दूसरे राउंड से बीजेपी प्रत्याशी मुकेश टटवाल ने बढ़त बना ली। वे 1158 वोटों से आगे चल रहे हैं।

भाजपा और कांग्रेस के बीच मुख्य मुकाबला :

छिंदवाड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी अहाके 459 वोट से आगे चल रहे हैं। प्रदेश की 11 नगर निगम में मेयर और पार्षदों के लिए काउंटिंग सुबह 9 बजे से जारी है। 11 निगमों में शहरों की सरकार चुनने के लिए 6 जुलाई को वोट डाले गए थे, ये भाजपा और कांग्रेस के बीच मुख्य मुकाबला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT