वार्ड 28 में हॉकर्स कॉर्नर का लोकार्पण के दौरान हुई झड़प
वार्ड 28 में हॉकर्स कॉर्नर का लोकार्पण के दौरान हुई झड़प Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

उद्घाटन छोड़ पक्ष-विपक्ष नेता जुटे हाथापाई में, फेंकी कुर्सियाँ

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी में वार्ड 28 में हॉकर्स कॉर्नर का लोकार्पण के दौरान बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई झड़प, हॉकर्स कॉर्नर के लोकार्पण के दौरान जमकर हंगामा हुआ। जिसके कारण हॉकर्स कॉर्नर के लोकार्पण में अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

एक दूसरे पर फेंकी कुर्सियां :

वार्ड 28 में हॉकर्स कॉर्नर के लोकार्पण के दौरान पक्ष-विपक्ष नेताओं के बीच जमकर हंगामा हुआ, हंगामें के कारण महापौर आलोक शर्मा जान बचाकर भागे, दो पक्षों के बीच हुए हंगामें में सभी एक-दूसरे से हाथापाई में कर बैठे और एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस :

मध्यप्रदेश की राजधानी में हॉकर्स कॉर्नर के लोकार्पण के दौरान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई झड़प, इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, पुलिस ने किया बीच बचाव।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी प्रदेश की राजधानी भोपाल के मिंटो हॉल में आयोजित महापौर आलोक शर्मा के नागरिकता अभिनन्दन समारोह में जमकर हंगामा हुआ था। कार्यक्रम में एक युवक ने महापौर आलोक शर्मा के खिलाफ नारेबाजी भी की थी। नागरिकता अभिनन्दन समारोह में भोपाल महापौर आलोक शर्मा के खिलाफ नारेबाजी करने वाले युवक को महापौर के समर्थकों ने जमकर लात-घूसें मारे थे, इस दौरान पुलिस मुश्किल से लोगों के बीच से युवक को निकाल कर ले गई थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT