मोदी के नेतृत्व में जनांदोलन बनकर उभरा स्वच्छता अभियान : विष्णुदत्त शर्मा
मोदी के नेतृत्व में जनांदोलन बनकर उभरा स्वच्छता अभियान : विष्णुदत्त शर्मा Raj Express
मध्य प्रदेश

मोदी के नेतृत्व में जनांदोलन बनकर उभरा स्वच्छता अभियान : विष्णुदत्त शर्मा

Author : राज एक्सप्रेस

पन्ना, मध्यप्रदेश। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा शनिवार को पन्ना प्रवास पर थे, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इंदौर में 'गोबर-धन प्लांट' के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान दिए गए उद्बोधन को पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ सुना।

कार्यक्रम के पश्चात श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान देशभर में एक जनांदोलन बनकर उभरा है, यह मध्यप्रदेश के लिए गौरव की बात है कि देशभर में इंदौर शहर ने स्वच्छता आंदोलन की अगुवाई की है। उन्होंने प्रधानमंत्री श्री मोदी के 'वेस्ट-टू-वेल्थ' के मंत्र को आत्मसात करते हुए गोबर-धन प्लांट की स्थापना के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, इंदौर नगर निगम और सभी इंदौरवासियों को बधाई दी। तत्पश्चात श्री शर्मा ने जिले के गुनौर में नवनिर्मित थाने की बिल्डिंग का भूमि पूजन किया। इस मौके पर श्री शर्मा ने कहा कि स्वर्गीय नानाजी देशमुख कहा करते थे की रामराज लाने के लिए 'विवाद विहीन' गांव की कल्पना साकार करनी होगी और भारतीय जनता पार्टी इसी परिप्रेक्ष्य में काम कर रही है। प्रदेश अध्यक्ष ने अमानगंज में पंडित दीनदयाल उपाध्याय टूर्नामेंट का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा की इस प्रकार की खेल प्रतियोगिता आयोजित होने से गांव में छुपी हुई प्रतिभाएं उभर कर सामने आती हैं तथा ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ियों को उत्साहवर्धन मिलता है। उन्होंने आयोजकों को समय-समय पर ऐसी खेल प्रतियोगिताएं आयोजित करते रहने की बात कही। इस मौके पर जिले के वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT