मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा  Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

पत्रकार बीमा में CM की घोषणा, प्रीमियम की राशि का भुगतान करेंगी मप्र सरकार

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एक तरफ जहां कोरोना का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा हैं वहीं दूसरी तरफ खतरनाक कोरोना संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ी घोषणा की है। बता दें कि मध्यप्रदेश में पत्रकारों को भी मिला चुनावी तोहफा, पत्रकार बीमा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहत की घोषणा की।

मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि पत्रकार साथियों, आपकी सुविधा के लिए बीमा कराने की तिथि को भी 15 सितंबर से बढ़ाकर 25 सितंबर कर दिया जाएगा। मैं चाहता हूँ कि मेरे पत्रकार साथी निश्चिंत होकर अपना काम करें, जो राशि जहाँ जमा करना होगी, वह मैं करूंगा। चिंता की कोई बात नहीं है। हमारे पत्रकार साथी एक-एक खबर के लिए दिन-रात पसीना बहाते हैं। मैं आपको आश्वस्त करना चाहता हूँ कि मेरे रहते हुए चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।

आगे मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि पत्रकार बीमा में आपके ऊपर प्रीमियम का कोई अतिरिक्त बोझ नहीं पड़ने दिया जाएगा। मध्यप्रदेश सरकार बढ़ी हुई प्रीमियम की राशि का भुगतान करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT