सीएम की कैबिनेट बैठक
सीएम की कैबिनेट बैठक  Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

सीएम की कैबिनेट बैठक शुरू, राजधानी बायपास मार्ग पर नया टोल लगाने की तैयारी

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में खतरनाक कोरोना का आंकड़ा जहां लगातार बढ़ता ही जा रहा है वहीं दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण की भयावह स्थिति में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग माध्यम से वर्चुअल कैबिनेट बैठक कर रहे हैं। इस अहम बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हो रही है।

ये मंत्रियों को कॉन्फ्रेंस में लेकर हो रही है वर्चुअल :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज आज मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कैबिनेट बैठक में भाग ले रहे हैं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की अध्यक्षता में कैबिनेट की मीटिंग की शुरू हो गई है, बता दें कि ये बैठक मंत्रियों को कॉन्फ्रेंस में लेकर वर्चुअल हो रही है।

भोपाल बायपास पर नए शुल्क की तैयारी :

मुख्यमंत्री शिवराज की अध्यक्षता में कैबिनेट की मीटिंग में प्रदेश की राजधानी भोपाल बायपास पर नया टोल लगाने की तैयारी हो रही है। बैठक में सड़क विकास निगम यूजर फी कलेक्शन एजेंसी के माध्यम से भोपाल बायपास पर नए शुल्क लेने जा रही है।

सीएम शिवराज की वर्चुअल कैबिनेट बैठक शुरू हो रही है। कैबिनेट बैठक में कई अहम फैसल लिए जा सकते हैं। वही बता दें कि इसमें मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम यूजर फी कलेक्शन एजेंसी के माध्यम से भोपाल बायपास मार्ग पर नया शुल्क लेने जा रही है, जो टोल के जरिए वसूला जाएगा। कैबिनेट बैठक में यह प्रस्ताव मंजूरी के लिए रखा जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT