CM चौहान का बयान
CM चौहान का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

CM चौहान का बयान- इन चुनाव परिणामों से साफ हुआ कि तुष्टीकरण की राजनीति अब नहीं चलेगी

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। पांच राज्यों में वोटों की काउंटिंग जारी है, उत्तरप्रदेश समेत अन्य राज्यों में जीत की खुशी के रुझान के बाद मध्यप्रदेश के बीजेपी कार्यकर्ताओ में जमकर उत्साह देखा जा रहा है। वहीं, चुनाव के रिजल्ट के बीच सोशल मीडिया पर कई नेता अपनी राय जाहिर कर रहे हैं।

सीएम शिवराज ने दिया बयान :

बता दें कि, उत्तर प्रदेश समेत चार राज्यों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन से मध्यप्रदेश भाजपा में भी खुशी की लहर है। इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों में आ रहे बेहतर नतीजों पर कहा- अब देश में तुष्टीकरण की राजनीति नहीं चलेगी।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- इन चुनाव परिणामों से साफ हुआ कि तुष्टीकरण की राजनीति अब नहीं चलेगी। आतंक और गुंडागर्दी फैलाने वालों का अब राजनीति में स्थान नहीं है। यह चुनाव संप्रदायवाद और जातिवाद से ऊपर उठा है। मोदी जी के प्रति विश्वास के रूप में जनता ने BJP को आशीर्वाद दिया।

रुझानों के बीच सीएम शिवराज ने कहा

विधानसभा में चुनाव नतीजों के रुझानों के बीच सीएम शिवराज ने कहा कि भाजपा चार राज्यों में ऐतिहासिक विजय की ओर बढ़ रही है। इस विजय को उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जनता के विश्वास और उस विश्वास में उनके प्रति श्रद्धा बताया है क्योंकि पीएम मोदी ने समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए काम किया है।

UP विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत डबल इंजन की सरकार की है, वहां मोदी के प्रति श्रद्धा और विश्वास के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की अपनी योजनाओं के क्रियान्वयन की दिशा में किए गए काम रहे हैं।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
रुझानों पर सिंधिया-तोमर ने दिया बयान

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT